All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

ब्लड ग्रुप से जानें कि किस तरह का संबंध बनाना चाहता है पार्टनर,‘B’ ग्रुप से संभलकर रहें क्योंकि..

2,261

क्या आप भी अपने और अपने पार्टनर के बीच के संबंधों को और भी ज्यादा गहरा बनाने के लिए रोजाना राशिफल पढ़ते हैं? या फिर अपने पार्टनर के बारे में छोटी-मोटी जानकारी हासिल करने के लिए क्विज खेकना पसंद है. ज़्यादातर लोग इस बात को स्वीकार नहीं करेंगे. लेकिन सभी ने कभी न कभी ये किया जरूर होगा क्योंकि अपने पार्टनर के साथ अच्छे रिश्ते की उम्मीद हर किसी को होती है. क्विज के ज़रिये या राशिफल के ज़रिये अपने पार्टनर को परखने का एक अलग ही मज़ा होता है. यह बात और है कि ऐसा हो नहीं पाता है.

रिलेशनशिप को गहरा बनाने के लिए एक महत्वपूर्ण फैक्टर शारीरिक संबंध भी है. लेकिन कपल्स को यह समझ नहीं आता कि आखिर किस तरह से आगे बढ़ा जाए. पार्टनर से कैसे संबंध बनाए जाएं. आपको जानकर हैरानी होगी कि आपका ब्लड ग्रुप भी आपकी सेक्स लाइफ के बारे में कई राज खोलता है. रिसर्च के अनुसार, आपका पार्टनर आपके साथ संबंध बनाते समय कितना सुरक्षित और सहज महसूस करता है? वो सेक्स का पूरा आनंद ले पाता है या नहीं? ऐसे कुछ सवालों के जवाब आपको पार्टनर के ब्लड ग्रुप से मिल सकते हैं. जिस तरह लोगों के ब्लड ग्रुप्स अलग-अलग होते हैं, ठीक उसी तरह सेक्स को लेकर व्यक्ति की सोच भी अलग-अलग होती है. किसी को हर रोज सेक्स करना पसंद है, तो कोई कभी-कभी ही इंटिमेट होना पसंद करता है. आइये लोगों के ब्लड ग्रुप के अनुसार जानते हैं कि किसे, कैसे संबंध बनाना पसंद होता है.

A ब्लड ग्रुप

A ब्लड ग्रुप वाले लोग पार्टनर से खुलकर बात नहीं कर पाते हैं. वो शारीरिक संबंध के मामले में भी कुछ बोलने से बचते हैं. मगर हां, एक बार अगर वो प्यार में पड़ जाए तो उसे बखूबी निभाते हैं. वे पार्टनर के लिए ईमानदार होते हैं. A ब्लड ग्रुप वाले लोगों को बेड पर अलग-अलग तरह से सेक्स करना पसंद होता है, इससे होने वाला अनुभव उन्हें बेहद रोमांचित करता है. ये लोग दिन में 3 से 4 बार सेक्स कर सकते हैं.

B ब्लड ग्रुप

ब्लड ग्रुप B  को ब्लड ग्रुप्स का लीडर माना जाता है. कारण कि प्यार हो या सेक्स, हर बात में इस ग्रुप वाले लोग नए अवसर तलाशते रहते हैं. मतलब किसी भी एक के साथ प्यार करना उन्हें बंधन जैसा लगता है. वो नए की तलाश में रहते हैं. B ब्लड ग्रुप वाले मतलबी किस्म के होते हैं. ऐसे लोग कभी भी धोखा देने में पीछे नहीं हटते. ये सप्ताह में 6 से 7 बार संबंध बना सकते हैं और इसके बावजूद इनमें उर्जा की कमी नहीं आती.

AB ब्लड ग्रुप

AB ब्लड ग्रुप वाले लोग सपने देखने के लिए जाने जाते हैं. अपनी उदारता और प्यार भरे व्यवहार की वजह से वो किसी के भी प्यार में जल्दी पड़ जाते हैं. ये रोमांटिक किस्म के होते हैं, लेकिन किसी के साथ बेड शेयर करने से पहले 10 बार सोचते हैं. AB ब्लड ग्रुप वाले लोग बहुत अच्छे से जानते हैं कि किसके साथ उन्हें प्यार में पड़ना है और किसके साथ सेक्स करना है. वे सेक्स में अलग-अलग पोजीशन का एक्सपीरियंस लेना पसंद करते हैं. वे हफ्ते में कम से कम 4-5 बार संबंध बना सकते हैं. पार्टनर भी हर बार उनका साथ देता है क्योंकि वो कभी उसे बोर नहीं होने देते.

O ब्लड ग्रुप

O ब्लड ग्रुप वाले लोग अपने पार्टनर और लव लाइफ को लेकर काफी भावुक होते हैं. ऐसे लोगों में प्यार और रोमांस दोनों एक साथ मिलना मुश्किल होता है. यदि फिर भी आपके पार्टनर में ये दोनों हैं तो आप बहुत लकी हैं. O ब्लड ग्रुप वाले लोग मजबूती के साथ इस बात में यकीन करते हैं कि पूरे दिन काम करने के लिए एक बार तो सेक्स की आवश्यकता होती ही है. ये लोग एक दिन में करीब 2 से 3 बार सेक्स कर सकते हैं. हां, मगर ये लोग प्यार में ईमानदार होते हैं.

DMCA.com Protection Status