राशिफल

ये राशियाँ साल 2018 में रहेंगी खूब मालामाल, इनमे से आपकी राशी भी तो नहीं है शामिल?

अभी नवम्बर महीना चल रहा है. इसका मतलब है कि नया साल बहुत जल्द आने ही वाला है. नये साल के आने के साथ हर इंसान की सोच भी नयी हो जाती है और उम्मीदें पहले से ज्यादा बढ़ जाती हैं. हर कोई चाहता है कि उसका आने वाला साल बाकी सालों से अच्छा हो और खुशियों भरा हो. इनमे से कुछ लोगो की इच्छाएं नए साल में पूरी हो जाती हैं और कुछ अपनी कोशिशों में ना कामयाब हो जाते हैं. हर साल की तरह आने वाले साल में भी गृह और राशियाँ अपनी दिशा बदलेंगी और गृहों के कारण राशियों पर गहरा प्रभाव देखने को मिलेगा. आज के इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसी राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके लिए आने वाला साल काफी लाभदायक रहने वाला है. एस्ट्रोलॉजी की माने तो इस आने वाले साल में इन राशियों की गृह और दशा बदलने से उन्हें धन का लाभ होना तह है. तो चलिए जानते हैं उन राशियों के बारे में…

इन राशियों को होगा आने वाले साल में लाभ ही लाभ

मेष राशी के लोगो पर नये साल का प्रभाव

एस्ट्रोलॉजी के मुताबिक आने वाला ये साल मेष राशी के जातको के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. अपनी क्रिएटिविटी के कारन इस राशी के जातको को नये नये मौके मिलेंगे. इसके इलावा इन्हें धन राशी की अच्छी खासी बडोतरी होगी. आपको इस साल अपनी सेहत का ख़ास ख्याल रखना होगा.

  2. वृषभ राशि के लोगो पर नये साल का प्रभाव 

वृषभ राशि के जातको के लिए आने वाला 2018 साल कुछ ख़ास अच्छा नहीं रहेगा. लेकिन इन लोगो को अपने परिवार का साथ मिलेगा और संतान से सुख की प्राप्ति होगी. परेशानियों का आना जाना बना रहेगा लेकिन, आर्थिक स्तिथि से आप काफी मजबूत बने रहेंगे.

 3. मिथुन राशी के लोगो को मिलेगा सुख 

मिथुन राशी के जातको को इस आने वाले साल में सुख और समृद्धि की प्राप्ति होगी. इन लोगो का मान सम्मान पहले से अधिक बड़ेगा. इसके इलावा नौकरी और रोज़गार के लिए काफी सारे अच्छे अवसर मिलने के सम्भावना है. हर काम में सफलता मिलेगी और आमदनी में बडोतरी होगी.

 4. कर्क राशी के लिए भी है नया साल शुभ 

कर्क राशी के जातको की हिमत और होसले में बाकी सालो के मुकाबले अधिक बढोतरी होगी. काम काज में पैसा मिलेगा. व्यापर में फायदा होगा और नौकरी में आय पहले से अधिक बनेगी.

 5. सिंह राशी भी होगी मालामाल 

सिंह राशी के जातक अगर किसी प्रकार के कोर्ट केस में उलझे हैं तो उन्हें इस आने वाले साल में जीत हासिल होगी. केवल यही नही आमदनी और व्यापर में पहले से अधिक इजाफा होगा.

 6. तुला राशी भी रहेगी खुश 

तुला राशी के लोगों को दीये हुए पैसे वापिस मिल जायेंगे. बाकि सालों के मुकाबले इस साल तुला काफी मालामाल रहेगी. किसी व्यक्ति को उधार देने से पहले सो बार सोच लें.

 7. धनु राशी को मिलेगा सहयोग

धनु राशी को धन और परिवार का सहयोग मिलेगा. इसके इलावा आपके लिए यात्रा के सुअवसर बन सकते हैं. नौकरी में तरक्की होने के चांस हैं.

 8. मीन राशी होगी धनवान 

मीन राशि को पैसो की प्राप्ति होगी. इसके इलावा इस आने वाले साल में आपके दुश्मन आपको नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे, उनसे संभल कर रहें.

इन सभी राशियों को साल 2018 में धन का लाभ होगा. और बाकी जिन राशियों का ज़िक्र हमने नहीं किया है, उनको धन राशी के अवसर कम ही मिलेंगे.

Back to top button