देखिए वीडियो : ड्राइवर के पैसे चुरा कर भागी लड़की, पकड़ी गई और फिर….

न्यूयॉर्क – इन दिनों सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो खुब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की उबर ड्राइवर के टिप के पैसे चुराते हुए दिख रही है। लड़की कि ये शर्मनाक हरकत गाड़ी में लगे कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो वायरल हो गया है। इसके बाद लोग इस मामने पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों का कहना है कैब ड्राइवर के साथ ऐसा करने के लिए लड़की को सजा मिलनी चाहिए। Girl steel money in cab.

न्यूयॉर्क में हुई ये शर्मनाक घटना

आपको बता दें कि ये घटना न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन की है, जहाँ गैब्रिएल कैनाल्स नाम की इस लड़की ने पहले तो एक कैब ड्राइवर के पैसे चुराए फिर उसके बाद ड्राइवर का इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर मजाक भी उड़ाया। इस लड़की ने ये शर्मनाक काम उस वक्त किया जब वो अपनी दो दोस्तों के साथ कैब में बैठकर कहीं जा रही थी। जब ये लड़कियां कैब से उतर रही थी उसी दौरान गैब्रिएल ने तुरंत ड्राइवर की टिप वाले बॉक्स में हाथ डालकर उसके सारे पैसे निकाल लिए।

ऐसे चुराए कैब ड्राइवर के पैसे

गैब्रिएल ने ये चोरी इतनी सफाई से की कि ड्राइवर को इस बात की भनक भी नहीं लगी। दरअसल, तीन महीने पहले 12 अगस्त को जब गोब्रियल और उसकी दो दोस्त न्यूयार्क में उबर के ड्राइवर मोहम्मद भुइयान की कैब से कहीं जा रही थी। जैसे ही वो अपनी लोकेशन पर पहुंची उन तीनों ने कैब से उतरने से पहले गेब्रियल ने कैब की बॉक्स में रखे टीप के पैसे उठाकर बाहर निकल गई। ये सारी घटना कैब में लगे कैमरे में कैद हो गई। लोग इस लड़की को काफी भरा बूरा कह रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर उड़ाया मजाक

इसके बाद गेब्रियल इस घटना को अंजाम देने के बाद। 12 अगस्त को ही कैब में बैठने से पहले उसने ऐसी ही तीन फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जिसकी वजह से वह पकड़ी गई। चोरी का यह वीडियो जब वायरल हुआ तो उन तस्वीरों के जरिए गेब्रियल की पहचान सामने आ गई। जिसके बाद गेब्रियल ने अपनी फोटो को अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया है। लेकिन हद तो तब हो गई जब उसने अपनी इस शर्मनाक हरकत के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर खबरों के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि, उसने कैब ड्राइवर से सिर्फ 5 डॉलर चुराए थे, जिसे उसने बाद में वापस कर दिया था।

देखें वीडियो –

Leave a Reply

Your email address will not be published.