बॉलीवुड

होटल के कमरे में डायरेक्टर होना चाहता था हम बिस्तर, अभिनेत्री ने किया सनसनीखेज खुलासा

विदेशी धरती से शुरु हुआ #METOO कैंपेन इनदिनों बॉलीवुड में काफी चर्चा में है। खासकर माया नगरी में होने वाले यौनाचार को लेकर रोज नित नए खुलासे हो रहे है। बीते दिनों डर्टी गर्ल विद्या बालन ने जहां आर्मी के जवान को लेकर बताया की वो मेरे ब्रेस्ट देख रहा था वहीं दूसरी नया खुलासा अनार कली आरावाली की अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने बड़ा खुलासा किया है। अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में बेबाक तरीके से बोलते हुए कहा कि एक फिल्म के दौरान डायरेक्टर उनके जिस्म का प्यासा बन गया था। एक दिन डायरेक्टर ने होटल के कमरे में बुलाकर गले मिलने की कोशिश कर रहा था, और हम बिस्तर होना चाहता था। जब डायरेक्टर ये सब कर रहा था तब वो बेहद नशे में था।

प्रमोशन के दौरान हुई थी छेड़खानी

महिलाओं के साथ होने वाले यौन उत्पीड़न के खिलाफ पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर #MeToo कैंपेन ट्रेंड कर रहा है। इस कैंपेन के जरिए दुनियाभर की महिलाएं अपने साथ हुए सेक्सुअल हैरासमेंट की घटनाओं को शेयर कर रही हैं। हॉलीवुड समेत बॉलीवुड की कई एक्‍ट्रेस अपने साथ हुए सेक्‍शुअल हैरासमेंट की घटनाओं का खुलासा कर चुकी हैं और अब इस कड़ी में नया नाम आया है बॉलीवुड एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर का, जिन्‍होंने अपने साथ भी हुई एक ऐसी ही घटना का खुलासा किया है। अंग्रेजी दैनिक को दिये एक इंटरव्यू में स्वरा भास्कर ने बताया कि कैसे एक फिल्म डायरेक्टर शराब के नशे में उनके कमरे में घुस आया था और गलत हरकत करना चाह रहा था। इतना ही नहीं रांझना फिल्म से सुर्खियों में आईं स्वरा ने ये भी बताया कि एक बार फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इवेंट में भीड़ ने उनके साथ गलत तरीके से खींचातानी भी की थी।

आउटडोर शूटिंग के दौरान डायरेक्टर ने की संबंध बनाने की कोशिश

इस इंटरव्यू में जब स्वरा से पूछा गया कि क्या आपके साथ कभी सेक्सुअल हैरासमेंट हुआ है? इस सवाल के जवाब में स्वरा ने कहा कि जी हां मेरे साथ भी ऐसा हुआ है। स्वरा एक फिल्म के सिलसिले में 56 दिनों की आउटडोर शूटिंग पर गई थीं। स्वरा ने बताया कि वहां शूटिंग के दौरान फिल्म के डायरेक्टर ने मुझे हैरास किया था। वह मुझे दिन भर घूरता रहता और डिनर के लिए बार-बार मैसेज भी भेजता था। स्वरा ने बताया कि एक बार उसने मुझे सीन डिस्कस करने के लिए अपने कमरे में बुलाया। जब मैं कमरे में पहुंची तो वह शराब पी रहा था। स्वरा ने ये भी बताया कि वह जबरदस्ती प्यार औऱ सेक्स की बातें भी करता था और एक दिन तो वह शराब के नशे में मेरे होटल रूम में घुस आया और कहने लगा मैं तुम्हें गले लगाना चाहता हूं।

‘डर के मारे अंधेरे में उतरती थी मेकअप ताकि लगे मैं सो गई हूं’

स्वरा भास्कर ने इस घटना के बाद अपनी तकलीफ को बताते हुए कहा कि मैं उससे इतनी परेशान हो गई थी कि शूटिंग खत्म होते ही अपने कमेरे में लौट आती थी और लाइट बंद कर लेती थी ताकि उसे लगे कि मैं सो गई हूं।

ऐसे मर्दों से निपटने का बताया तरीका

स्वरा से जब इस इंटरव्यू में पूछा गया कि आपके हिसाब से ऐसे मर्दों से निपटने का क्या तरीका है। इस पर स्वरा ने बताया कि लड़कियों को ये तय कर लेना चाहिए कि भले उन्हें काम ना मिले लेकिन वो किसी के साथ समझौता नहीं करेंगी। स्वरा ने कहा कि ऐसा करना इस तरह के लोगों को प्रोत्साहन देने जैसा होता है।

Back to top button