इन 5 मौकों पर अपने घरवालों की वजह से शर्मिंदा हुए ये बॉलीवुड के सितारे,जानिए किन का नाम है शामिल?

बॉलीवुड में आये दिन कोई न कोई बयान आते ही रहते हैं. लेकिन जाने अनजाने में कई बार कुछ बयान ऐसे आ जाते हैं जिनकी वजह से सितारों को शर्मिंदगी उठानी पड़ती है. कई बार इन सेलिब्रिटीज के फैमिली मेंबर कुछ ऐसा कह या कर देते हैं जिसके बाद उन्हें खुद माफ़ी मांगन पड़ती है. इस सिचुएशन का सामना अब तक कई सेलिब्रिटीज कर चुके हैं. बॉलीवुड में अब तक कई सेलिब्रिटीज सामने आये हैं जिन्होंने बिगड़ती हुई सिचुएशन को हैंडल करने की कोशिश की है. आइए जानते हैं बी-टाउन के ऐसे ही कुछ सेलेब्स के बारे में.

आयशा टाकिया

आयशा टाकिया के फादर-इन-लॉ ने एक बार रेप को लेकर विवादित बयान दे दिया था. मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा था कि, “इस्लाम में रेप करने वाले को फांसी की सजा है. लेकिन यहां महिलाओं के लिए कुछ नहीं है, सिर्फ मर्दों के लिए है. अगर महिला के अंदर गिल्ट हो तब भी. अगर सब कुछ सहमति से हो तो ठीक. लेकिन इस पर अगर वही कंप्लेन करे तो प्रॉब्लम. आज कल कई तरह के केस सामने आ रहे हैं, जहां महिलाएं किसी आदमी के छूने से परेशान हैं, तो वहीं अगर कोई उन्हें न छुए तो भी वह परेशान हैं”. यह स्टेटमेंट आयशा के लिए एक अजीबोग़रीब स्थिति पैदा करने वाली स्टेटमेंट थी.  इस स्टेटमेंट के बाद आयशा ने ट्विटर पर अपना गुस्सा ज़ाहिर करते हुए लिखा कि, “मैंने अपने फादर-इन-लॉ द्वारा लिखी बात पढ़ी और अगर यह बात वाकई में उन्होंने कही है तो मैं बहुत शर्मिंदा हूं. यह सरासर महिलाओं का अपमान है”.

फराह खान

एक बार फराह खान को भी अपने पति द्वारा दिए गए स्टेटमेंट को लेकर शर्मिंदा होना पड़ा था. साल 2012  में अग्निपथ की सक्सेस पार्टी चल रही थी जब उनके पति शिरीश ने शाहरुख के अंबीशियस प्रोजेक्ट रा-वन को लेकर कमेंट कर दिया था. शाहरुख़ इस बात से थोड़े नाराज़ भी हुए थे. इस दौरान फराह खान को अपने पति की तरफदारी करते हुए देखा गया था. लेकिन बॉलीवुड में कुछ भी पर्मनेंट नहीं रहता. बेस्ट फ्रेंड कहे जाने वाले शाहरुख़ और फराह के बीच की ग़लतफहमियां दूर हो गई और दोनों एक बार फिर से दोस्त बन गए.

अमिताभ बच्चन

महानायक अमिताभ बच्चन को भी पत्नी जया के एक स्टेटमेंट की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा था. यह वाक्या फिल्म ‘द्रोण’ के म्यूजिक लांच इवेंट का था. जया ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश से हैं, तो हिंदी में बात करेंगे. इसके लिए महाराष्ट्र के लोग उन्हें माफ़ कर दें. यह टॉन्ट एमएनएस चीफ राज ठाकरे के लिए था. कथित तौर पर राज ठाकरे ने नार्थ इंडियन्स के ऊपर एक स्टेटमेंट दिया था, जिसके जवाब में जया ने यह स्टेटमेंट दिया. इस वाक्ये के बाद राज ठाकरे ने अमिताभ बच्चन को उनसे माफ़ी मांगने के लिए कहा. इसके बाद बिग-बी ने जया की इस स्टेटमेंट के लिए माफ़ी मांगी.

तनीषा मुखर्जी

काजोल की छोटी बहन तनीषा मुख़र्जी जब बिग बॉस में आयीं तब उनकी मुलाकात अरमान कोहली से हुई. बिग बॉस के घर में कुछ ही दिनों में दोनो एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे. देवगन फैमिली पहले से ही तनीषा के बिग बॉस में जाने के निर्णय से खुश नहीं थी. उधर उनका यह खुल्लम खुल्ला रोमांस मां तनूजा को भी पसंद नहीं आ रहा था. रिपोर्ट्स की मानें तो इसके बाद अजय ने कलर्स चैनल से तनीषा को घर से बाहर निकालने की गुज़ारिश की थी.

अमीषा पटेल

एक बार अमीषा पटेल को अपने छोटे भाई अश्मित पटेल की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अश्मित ने रिया सेन के साथ रिलेशनशिप में होने की बात कबूली थी और उसी दौरान सोशल मीडिया पर दोनों का एक आपत्तिजनक एमएमएस क्लिप भी लीक हुआ. बिग बॉस में अश्मित ने बोला था कि उन्हें भी अंदाज़ा नहीं है कि आखिर यह कैसे हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.