विशेष

अमीरी में ये शक्स देता है अम्बानी को भी मात, कपिल भी पैर छू चुके हैं इनके

भारत में सोना काफी महंगा आता है. इसलिए सोने को सबसे ज्यादा मान्यता दी जाती है. भले देवी देवताओं के गले के हार की बात हो या फिर आम इंसानों की, सोना सबके लिए ख़ास भूमिका निभाता है. बॉलीवुड में बप्पी लहरी के गले में भी अक्सर हमने सोने की चैन देखी होंगी. भारत के लोग सोने को लेकर काफी जोशीले रहते हैं. आये दिन सोने की चोरी की खबर अख़बार की हेडलाइंस बनी रहती हैं. महलाएं हों या फिर मर्द, सोने को लेकर हर कोई दीवाना है.

सोने में इतना दम है कि कोई भी इसको बेच कर अपनी गरीबी मिटा सकता है. आजकल तो वैसे भी सोने के दाम काफी बढ़े हुए हैं. लेकिन, आज हम आपको एक ऐसे शक्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके लिए सोना बहुत ज्यादा अहमियत रखता है. इनके सोने की वजह से ही इनको अम्बानी परिवार से भी ज्यादा अमीर इंसान माना जाता है. तो चलिए देर किस बात की? जानते हैं आखिर ये शक्स कौन है…

इन्हें है गोल्डमैन का ख़िताब हासिल

आपको ये जानकार हैरानी होगी कि भारत में एक ऐसा भी शक्स है जिसकी सोने के लिए दीवानगी हमारी सोच से कहीं उपर है. आज हम बात करने जा रहे हैं सनी वाघचौरे (Sunny Waghchaure) की. सनी के शरीर पर 24 घंटे सोना ही सोना रहता है. इसलिए इनको लोग प्यार से “गोल्डमैन” भी कहते हैं. सनी के अनुसार इस दुनिया में उनसे बड़ा कोई गोल्ड लवर नहीं होगा. इसके इलावा सनी पांव में जूते भी गोल्ड के ही पहनते हैं और हाथ में फोन भी सोने का ही रखते हैं. सनी बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के अच्छे मित्र हैं. इसलिए अक्सर बॉलीवुड की पार्टीज में विवेक के साथ सनी आते जाते रहते हैं.

कपिल के शो में जा चुके हैं सनी

विवेक के इलावा “द कपिल शर्मा शो” के कपिल शर्मा भी सनी के अच्छे दोस्त हैं. इसीलिए कपिल ने Sunny Waghchaure को अपने शो में बुलवाया था. सनी के गले में सोने की भारी भरकम चैन रहती है और हाथ में सोने का कड़ा. इसलिए इस बात में कोई दो राय नहीं कि सनी आज के जमाने के अम्बानी हैं. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अम्बानी भी सनी की रईसी से काफी पीछे हैं.

क्यों कि सनी केवल गोल्डन जूते ही नहीं पहनते बल्कि, इनकी ऑडी भी सोने की है. इतनी महंगी गाडी तो शायद अम्बानी परिवार भी खरीदने से पहले सो बार सोचेगा. Sunny Waghchaure का iPhone भी गोल्ड प्लेटेड है. सनी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें सोना बहुत पसंद है इसलिए वह बचपन से सोना पहनते हैं.

जब Sunny Waghchaure को इतने सोने की सुरक्षा को लेकर सवाल किये गये तो उन्होंने बताया कि वह जहाँ भी जाते हैं, अपने साथ दो बॉडीगार्डस जरुर ले जाते हैं. सनी की गोल्ड पहने हुए तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. कुछ लोग सनी का पॉलिटिक्स के साथ भी नाता जोड़ रहे हैं.

Back to top button