दिलचस्प

बॉयफ्रेंड ने छोड़ा तो हुई डिप्रेशन की शिकार, फिर किया कुछ ऐसा जिसे देख बॉय फ्रेंड के होश उड़े

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि बदलते समय के साथ ज़माना भी बदल रहा है. पहले के समय में लोग रिश्ते निभाने पर जोर देते थे. लेकिन, आज कल रिश्ते टाइम पास बन कर रह गये हैं. प्यार को वैसे तो लोग भगवान का दिया तोहफा मानते हैं. लेकिन, जब दिल भर जाता है तो उस तोहफे को पैरों टेल रोंद कर फेंक दिया जाता है. इस फ़ास्ट फॉरवर्ड जमाने में प्यार, मोहब्बत, इश्क बस नाम के रह गये हैं. अब इन रिश्तों का टूटना और बिखरना लोगो के लिए इतना मायने नहीं रखता.

आज के समय में अगर लड़का लड़की गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के रिश्ते में बंधते हैं तो, वह उम्र भर साथ देने की नहीं सोचते बल्कि, कुछ समय के लिए टाइम पास की सोचते हैं. लेकिन कईं बार ऐसा हो जाता है कि दोनों में से एक को सच्चा प्यार हो जाता है और वह अपने पार्टनर के जाने की दूरी सह नहीं पाता. कुछ ऐसा ही मामला हाल ही में हमारे सामने आया है. जहाँ एक प्रेमी जोड़े ने पहले तो एक दुसरे से लाखों वादे किये. लेकिन अंत में लड़के ने लड़की का साथ छोड़ दिया. जिसके बाद लड़की डिप्रेशन में चली गयी. उसके बाद कुछ ऐसा हुआ जो आप कभी सपने में भी नहीं सोच सकते. तो देर किस बात की? चलिए जानते हैं आखिर पूरी ख़बर क्या है…

16 वर्षीय लड़की हुई डिप्रेशन की शिकार

आज कल के बच्चे प्यार और रिलेशनशिप के लिए उम्र का ख्याल भी नहीं करते. आज की नई जनरेशन अपना अकेलापन दूर करने के लिए एक साथी ढूँढती है, जिससे वह अपना सुख, दुःख बाँट पाएं. लेकिन छोटी उम्र में बनाये गये रिश्ते नासमझी के रिश्ते होते हैं. शायद इसीलिए वह आसानी से टूट भी जाते हैं. कुछ ऐसा ही किस्सा हाल ही में हुआ. जहाँ अमेरिका की ब्यूटिशियन ने अपनी एक ग्राहक की कहानी सोशल साइट्स पर शेयर की. इस ब्यूटिशियन ने बताया कि उसके पास 16 साल की एक ऐसी लड़की आई जो कि डिप्रेशन का शिकार थी. पूछने पर उस लड़की ने उसको बताया कि जब से उसका ब्रेकअप हुआ, तभी से वह इस हालत में थी.

ब्रेकअप के बाद मेकओवर के लिए पहुंची पार्लर

कैली नामक ब्यूटिशियन ने बताया कि उसके पास 16 साल की लड़की मेकअप के लिए पहुंची थी. कैली के अनुसार उस लड़की की उम्र तकरीबन 16 साल की थी. लड़की ने कैली को बताया कि वह बॉयफ्रेंड से दूर जाने के बाद से काफी डिप्रेस्ड थी. जिसके बाद उसके बाल इतने उलझ गये कि उसने कभी सुलझाने की भी नहीं सोची. लड़की ने कैली को बताया कि उसके बालों की घोंसले जैसी हालत उसके ब्रेकअप के बाद हुई है.

v

लड़की ने बताया कि वह दिन भर एक कमरे में खुद को कैद रखा करती थी. बाल संवारना या खुद को सजाना उसके लिए बोझ बन गया था. जिसके बाद उसके बाल घोंसले जैसे उलझ गये. लेकिन 13 घंटे की लगातार मेहनत के बाद कैली ने उसके बालों को नया लुक दे दिया. जिसको देख खुद वह लड़की हैरान रह गयी. कैली ने बताया कि 13 घंटे की काट-छांट के बाद वह लड़की बहाद सुन्दर लग रही थी कि कोई भी लड़का उस पर फ़िदा हो जाये.

Back to top button