बॉलीवुड

बिग बॉस11ये काम करने के लिए बॅाथरूम में जा रहे थे पुनीश और बंदगी, सलमान बोले- कुछ तो शर्म करो।

जब से बिग बॉस का 11वां सीजन शुरू हुआ है तब से विवादों के घेरे में रहा है। बिग बॉस के घर में आमतौर पर जहां तकरार देखने को मिलती है, वहीं कुछ लोगों में नजदीकियां भी बढ़ती नजर आ रही हैं। कभी-कभार ये नजदीकियां सिर्फ अपने मतलब के लिए होती है तो कभी ये सही में फीलिंग के साथ होती है। ऐसी ही एक जोड़ी है पुनीश और बंदगी की, लेकिन इस बार इस प्रेमी जोड़ी को वीकेंड पर सलमान की आलोचना का सामना करना पड़ा।

पुनीत और बंदगी Kiss करते आए नजर :

बिग बॉस के घर में पुनीश और बंदगी के बीच जमकर रोमांस चालू है। इस हफ्ते पुनीत घर के नए कैप्टेन बन गए हैं और कैप्टन बनते ही बेखौफ होकर बंदगी कालरा से किस करनेे की जिद करनेे लगे।

दोनों ने वीकेंड का वार एपिसोड के बाद देर रात को घर की लाइट्स बंद होने तथा बाकी कंटेस्टेंट के सो जाने के बाद एक ही बेड पर साथ लेटकर लिपलॉक किस भी किया। दरअसल पुनीश ने बंदगी को प्रियंक की पीठ पर लोशन लगाते हुए देखा था जिससे उन्हें काफी जलन हुई थी। इसी के बाद पुनीष ने बंदगी को किस करने के लिए फोर्स किया था।

पुनीश ने कहा वे किसी से नहीं डरते :

पुनीश बंदगी के साथ मीठी-मीठी बातें करते नजर आते रहते हैं, और कई उनके हाथ चूमते भी दिख जाते है, बंदगी उन्हें मना नहीं करती हैं लेकिन पुनीश बातों-बातों में बार-बार उनके हाथों को चूमते रहते हैं हालांकि बंदगी इसको हंसकर टाल देती हैं, और वह कुछ नहीं कहती हैं पुनीश कहते हैं कि वे किसी से नहीं डरते। लेकिन यह प्यार कितनी दूर तक जाएगा यह देखने वाला होगा।

सलमान खान ने दी नसीहत :

इस बार वीकेंड पर बंदगी और पुनीश सलमान खान के निशाने पर रहे। बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा ने इस बार सारी हदें पार कर दीं। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि बंदगी और पुनीश एक दूसरे के करीब आने के लिए कैमरे से बच कर बॅाथरूम में जा रहे थे। लेकिन तब ही कैमरा उनकी तरफ मुड़ गया, कैमरे को अपनी ओर मुड़ता देख दोनों वापस अपने बिस्तर पर आ गए। इस बात की ओर इशारा करते हुए सलमान ने बंदगी और पुनीश से कहा कि ऐसा कदम उठाने से पहले ये सोचना चाहिए कि वो नेशनल टेलीविजन के एक शो का हिस्सा हैं। घर के हर कोने में कैमरा लगा है, फिर भी उन्होंने ऐसा काम कर डाला जिसे देखने के बाद वे खुद भी असहज होंगे।

बंदगी की हो चुकी है शादी तय :

इन दिनों एक खबर यह भी काफी वायरल हो रही है कि बंदगी कि पहले से शादी तय हो चुकी है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में आने से पहले ही बंदगी कालरा की ब्वॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल से शादी तय हो चुकी थी। लेकिन बिग बॉस के घर में बंदगी ने इस बारे में पुनीष से कोई भी जिक्र नहीं किया है। बिग बॉस में पुनीश और बंदगी की बढ़ती हुई नजदीकियों से दुखी होकर बंदगी के बॉयफ्रेंड डेनिस ने ब्रेकअप का इशारा दिया है। कुछ दिन पहले टीवी एक्ट्रेस गहना ने भी बंदगी के पहले से शादीशुदा होने की बात कहकर सनसनी फैला दी थी।

Back to top button