समाचार

पहले बेरहमी से टीचर का गला काटा, लाश के साथ ली सेल्फी.. फिर उठाया ऐसा कदम

सेल्फी के इस युग में लोग हर एक पल को सेल्फी के साथ कैद कर लेना चाहते हैं पर क्या ये जूनून इस कदर भी सवार हो सकता है कि हत्या करने के बाद भी सेल्फी ली जाए ..जी हां, रूस की राजधानी मॉस्को में एक ऐसी ही दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक लड़के ने कॉलेज में घुसकर अपने टीचर की ना सिर्फ चाकू से गला काटकर हत्या की बल्कि, उसकी लाश के साथ कई सेल्फीज भी क्लिक कीं। हालांकि, घटना को अंजाम देने के बाद लड़के ने संदिग्ध हालातों में खुद ही अपनी जान ले ली।

पॉलिटेक्निक के स्टूडेंट आंद्रे एमिलयानिकोव ने कॉलेज में घुसकर इस घटना को अंज़ाम दिया है जिसकी सूचना कॉलेज के ही एक टीचर ने फोन पर पुलिस को दी थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले टीचर की ही लाश सामने देखी थी। पूरे कमरे की चेकिंग के बाद आंद्रे की लाश भी पास की ही एक टेबल के नीचे पड़ी मिली। लाश के पास ही वुड कटर और हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद हुआ। ये कटर आंद्रे एमिलयानिकोव लेकर आया था। हालांकि, अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि आंद्रे ने टीचर को मारने के लिए कटर का इस्तेमाल किया है या नहीं।

कॉलेज से निकालने की धमकी का स्टूडेंट ने लिया ऐसा बदला

टीचर की हत्या की वजह उसके द्वारा स्टूडेंट को मिली धमकी बताई जा रही है.. दरअसल आंद्रे करीब दो हफ्तों से कॉलेज की क्लास मिस कर रहा था और इसकेलिए टीचर ने उसे कॉलेज से बाहर निकालने की धमकी दे दी थी।ऐसे में माना जा रहा है कि इसी वजह से आंद्रे ने टीचर को मारने का प्लान बनाया था।

सोशल मीडिया पर पोस्ट की लाश के साथ कई खौफनाक फोटोज

आंद्रे ने टीचर की हत्या के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लाश के साथ कई खौफनाक फोटोज अपलोड की हैं। इन फोटोज में फर्श पर फैला खून साफ दिखाई दे रहा है। वहीं इन तस्वीरों में आंद्रे के हाव भाव से आत्महत्या का इरादा नही झलक रहा है जो कहीं ना कही ये सोचने को मजबूर कर रहा है कि हत्या के बाद आंद्रे ने खुद की जान क्यों लीं ?

ब्लू-व्हेल जैसी ऑनलाइन गेम हो सकती है हत्या की वजह

teacher

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आंद्रे ने सुसाइड करने से पहले अपने अकाउंट से फोटोज के साथ नवंबर डूम नाम का एक गाना भी पोस्ट किया था। ऐसे में पुलिस को शक है कि इस घटना के पीछे ब्लू-व्हेल जैसे ही किसी ऑनलाइन गेम का हाथ हो सकता है।

हालांकि ये घटना अभी भी काफी उलझी हुई है जैसा कि कॉलेज स्टाफ ने पुलिस को बताया कि उन्हें इस घटना के दौरान ऑडिटोरियम से चीखने-चिल्लाने की कोई आवाज नहीं आई ऐसे में सवाल ये उठता है कि दिनदहाड़े एक कॉलेज में इतनी बड़ी वारदात हुई लेकिन किसी को पता कैसे नही चला। मॉस्को पुलिस ने इस पूरे मामले को संगीन बताते हुए जांच शुरू कर दी है वहीं घटना के बाद पूरे रूस में खौफ का माहौल बन गया है।

Back to top button