इस लड़की के बॉलिवुड में कदम रखते ही हो जाएगी,अनुष्का,दीपिका और प्रियंका जैसी हिरोइनों की छुट्टी?

नई दिल्ली वैसे तो नेताओं के सुर्खियों में रहना आम बात है, लेकिन कई बार अलग-अलग वजहों से उनके घर वाले भी मीडिया और लोगों कि नजरों में आ जाते हैं। ऐसा ही हुई एक बीजेपी नेता की बेटी के साथ। काफी दिनों या यूँ कहे तो सालों से बीजपी नेता कि ये लड़की सोशल मीडिया पर छाई हुई है। दरअसल, बीजेपी नेती कि ये बेटी अपनी फिटनेस की वजह से सुर्खियों में है और उनकी फोटो इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक तक पर काफी वायरल हो रही है।

जयनारायण व्यास की बेटी है सोशल मिडिया की स्टार

हम बात कर रहे हैं गुजरात बीजेपी के नेता और राज्य के एक्स मिनिस्टर जयनारायण व्यास बेटी सपना व्यास पटेल की। जो काफी समय से सोशल मीडिया पर बवाल मचाने के बाद एक बार फिर सुर्खियों में है। आपको बता दें कि 19 साल की उम्र में सपना का वजन करीब 80 किलो से ज्यादा था।

लेकिन, उन्होंने बिना किसी दवा और सर्जरी के सिर्फ जिम में खुद को वक्त देकर अपना वजन 30 किलो तक कम कर लिया। शायद आपने भी इनकी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब पर देखी होंगी। सपना यूट्यूब पर फेमस फिटनेस ट्रेनर के रूप में भी मशहूर हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 14 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं।

 कभी काफी मोटी थी सपना, आज हैं लाखों फॉलोअर

आपको बता दें कि 10 नवंबर 1989 में अहमदाबाद में जन्मी सपना अभी 27 साल की है और उनकी शादी हो चुकी है। सपना पेशे से फिटनेस ट्रेनर हैं और मात्र एक साल में 30 किलो वजन कम कर रिकॉर्ड कायम किया है।

सपना मानती है कि वो सोशल मीडिया के जरिए लोगों को बॉडी फिट और हेल्थ के प्रति जागरुक कर रही हैं। बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि सपना ने अहमदाबाद के इंडियन मैनेजमेंट एकेडमी से लाइफस्टाइल ब्रांड मैनेजमेंट में पीएचडी भी किया है।

सपना इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्वीटर जैसे कई सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर छाई रहती हैं।

बॉलीवुड मे एंट्री हो जाए, तो हो जाएगी सबकी छुट्टी

गौरतलब है कि काफी दिनों इंटरनेट पर सपना की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। सपना ने अपनी खूबसूरती से हर तरफ जलवा बिखेर रखा हैं। इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक और ट्विटर तक हर जगह सपना ही छाई हुई है। सपना एक फिटनेस ट्रेनर के साथ साथ मॉडलिंग भी करती हैं।

इसलिए कुछ लोग ये मानते हैं कि अगर वो बॉलीवुड फिल्मों में काम करे तो अच्छी-अच्छी हिरोइनों की छुट्टी कर देंगी।  कुछ लोगों ने सपना की खूबसूरती की तुलना दिव्या भारती से भी की है। लोगों ने उनकी तस्वीर पर कमेंट किया है कि – ऐसा लगता है दैसे दिव्या भारती फिर लौट आई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.