140 महिलाओं से सम्बन्ध बनाया, बेटे का गला घोंटा, बीवी की हत्या की और बेटी के साथ जो किया वो बेहद शर्मनाक

बरेली का एक पुलिसकर्मी जिसकी हरकतें सुन आप चौंक जाएंगे। इस शख्श ने 140 महिलाओं के साथ यौन संबंध बनाए जिसमे इसकी खुद की अपनी बेटी भी शामिल थी। ( Father Raped Daughter, killed his son and wife and raped 140 others)

physical2_1469287380

इस पुरुष ने इन 140 महिलाओं की सूचि भी बना रखी है

हम बेटी का नाम नहीं बताना चाहतें हैं। इस पुरुष ने इन 140 महिलाओं की सूचि भी बना रखी है एयर उस सूची में उनका नाम, उनके साथ किये गए कुकर्म और उनकी संख्या और उनको इसके लिए दी गयी कीमत भी शामिल थी। वह किसी जिनका बाबा का मानने वाला था और अपने सभी गुनाहों का बहीखाता लिख कर उनसे माफ़ी मांग लेता था।

physical7_1469288381

आपको उसकी लिखी चिट्ठियों के कुछ अंश भी दिखाएंगे

हम खबर के आखिर में आपको उसकी लिखी चिट्ठियों के कुछ अंश भी दिखाएंगे, गोपनीयता को बनाये रखने के लिए नामों को ढक दिया गया है। हुआ ये की इस व्यक्ति की हरकतों से इसका पूरा परिवार परेशां था जिसने आपमें कुकर्मों की आड़ में अपनी पत्नी की भी हत्या कर दी और अपने बेटे का तार से गला घोंट कर मार दिया और उसे आत्महत्या भी साबित कर दिया।

physical8_1469288382

अभी ये दो मामले काम थे कि एक बार उसकी ब्याहता बिटिया घर आयी और जब घर पे कोई नहीं था, तो साफ़ सफाई के दौरान उसके हाथ उसके बाप के कुकर्मों की चिट्ठियाँ लग गयी। फिर क्या जब अपराधी को इसका ज्ञान हुआ तो उसने अपनी बेटी के साथ भी जबरन बलात्कार किया और उसका एमएमएस बना लिया। इसके बाद वह हमेशा उसे इस एमएमएस को सार्वजनिक करने को धमकी दे कर घर बुलाता और उसके साथ जिस्मानी रिश्तें कायम करता।

physical9_1469288384

उक्त युवती अपने बाप की हरकतों से परेशान होकर आला अधिकारियों को चिट्ठी लिखने लगी और शिकायत करने लगी, लेकिन कहीं से भी कोई जवाब नहीं मिलता। आखिर में उसने न्यायालय का सहारा लिया।

physical5_1469288378

महिला ने मीडिया के सामने भी अपने बाप का कच्चा चिट्ठा खोल के रख दिया। लेकिन अब वह अपने परिवार और अपने दो छोटे बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित है। उसका पिता उसे आये दिन धमकी देता है। युवती ने गुहार लगाते हुए कहा कि यह सिर्फ मेरी लड़ाई नहीं है, यह समाज की हर उस महिला की लड़ाई है जो शर्म और लहजों में छुप कर अत्याचार सहती रहती है।

physical4_1469287569