सनी लियॉन के पति डेनियल थे घर से बाहर , पीछे से हुई ये शर्मनाक हरकत

मुम्बई – ‘बेबी डॉल’ यानि सनी लियॉन इन दिनों बॉलीवुड में अलग पहचान बना चुकी हैं। पोर्न स्टार्स से बॉलीवुड स्टार बनने तक का सफर तय करने वाली सनी के साथ आज हर को काम करना चाहता है। सनी बॉलीवुड में आने से पहले क्या करती थी, ये तो हम सभी जानते हैं। शायद यही वजह है कि उनके बारे में लोगों में जो राय बनी हुई है कि वे पोर्न फिल्मों में जैसे रोल प्ले करती थीं, वो अभी भी कामय है। कुछ लोगों को ये दिखाई नहीं दे रहा कि सनी अब पूरी तरह से बदल चुकीँ हैं और उन्हें अब अपनी असल जिंदगी से कुछ लेना देना नहीं है। Sunny leone on being threatened by cyber bully.

सनी के लिए सोशल मीडिया बनी मुसीबत

ये तो मानना पड़ेगा कि एक्ट्रेस सनी लियोनी के बारे में ज्यादातर लोगों कि सोच अभी भी नहीं बदली है। वो जहाँ से बॉलीवुड में आई हैं, उसे लेकर लोगों में आज भी उनकी छवि कुछ ऐसी ही है।

आपको बता दें कि सनी लियोनी की खूबसूरती और हॉटनेस दिनों-दिन बढता जा रहा है और ट्विटर, फेसबुक और इन्स्टाग्राम अकाउंट पर उनके फॉलोवर्स की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है। लेकिन जिस तरह कई बार यही सोशल मीडिया स्टार्स के लिए खतरनाक साबित हो जाता है, उसी तरह यह सनी के लिए भी परेशानी का शबब बन गया है।

सनी के साफ फैन ने की डरा देने वाली हरकत

अक्सर देखा जाता है कि जो लोग सोशल मीडिया पर अपने पसंदीदा स्टार्स से जितना प्यार करते हैं, उतनी ही कभी कभी उनके लिए खतरा भी पैदा कर देते हैं। ऐसा ही एक वाक्या सनी के साथ भी हो गया। सनी भी एक सनकी फैंस ने उनके साथ बहुत ही डरावनी हरकत कर दी।

सनी ने बताया कि एक बार जब उनके पति डैनियल शहर से बाहर गए हुए थे। तो एक शख्स ने सनी ने सोशल मीडिया पर धमकाते हुए कहा कि वो उनके घर आकर उनको नुकसान पहुंचाएगा। और जब उनके पति डेनियल भी देश से बाहर गए हुए थे, तो उस शख्स ने कुछ ऐसा ही किया।

सनी के घर में घुसा सनकी फैन

सनी ने बताया कि, धमकी देने के बाद वह शख्स उनके घर आ गया और जोर-जोर से दरवाजा पीटने लगा। सनी ने बताया कि वो इस बात से काफी डर गई थीं। वह उस वक्त घर में बिल्कुल अकेली थी और उन्होंने खुद को बचाने के लिए हाथ में चाकू तक उठा लिया था। सनी के मुताबिक, इस घटना से वो बुरी तरह डर गई थी। यह खुलासा सनी ने हाल में आकांक्षा अगेन्स्ट हैरेसमेंट एनजीओ के इवेंट में किया है। आपको बता दें कि इस घटना के बाद सनी लियॉन को अपना घर भी बदलना पड़ा था।

Share this

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.