बॉलीवुड

इस एक्ट्रेस ने दूर की थी हेमा-सनी के बीच की दूरियां, नाम जानकर रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड में कई सारें फिल्मकारों ने दूसरी शादीयां की ..इसमे कुछ शादियां का नतीजा तो सामान्य ही पर कई शादीयों की वजह पारिवारिक कलह की स्थिति उत्पन्न हो गयी। इनमें से एक थी धर्मेन्द्र और हेमामालिनी की शादी.. धर्मेंद्र हेमा के प्यार में यूं पड़े कि घर परिवार छोड़ कर उनसे रिश्ता जोड़ लिया और इस वजह से उनकी पहली पत्नी और बच्चों की हेमा से बन न सकी। इनके बीच अनबन की कई खबरें सारी आई.. यहां तक कि ये भी कहा गया कि गुस्से में एक बार सनी देओल ने हेमा पर चाकू से हमला भी किया था। खैर ये तो कहीसुनी बातें थी लेकिन अब हाल ही रीलिज अपनी किताब ‘बियोंड द ड्रीम गर्ल’ में हेमा ने अपने सौतेले बेटे सनी के बीच रिश्तो को पूरी तरह सामान्य बताया है.. साथ ही ये भी बताया है कि किसकी वजह से उनके बीच की दूरियां मिटी थी और हम आपको बा दें कि ये कोई और नही बल्कि बॉलीवुड की जनीमानी एक्ट्रेस हैं।

जब हेमा ने धर्मेंद्र से शादी की थी, तब वो पहले से शादीशुदा थे और उनके चार बच्चे भी थे… धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर, हेमा को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थीं। कहा जाता है कि उनकी वजह से सनी देओल और बॉबी देओल ने भी हेमा मालिनी से दूरियां बढ़ा ली थी.. पर अब हेमा अपने और सौतेले बेटे सनी जो कि उनसे सिर्फ आठ साल छोटे हैं, के बीच एक सामान्य रिश्ते की बात कह रही है दरअसल ये बात हेमा ने अपनी किताब ‘बियोंड द ड्रीम गर्ल’ में कही है। गौरतलब है कि अपनी बुक लॉन्च के मौके पर हेमा ने अपने और सनी के बीच के रिश्ते को सामान्य बताते हुए कहा था कि जब उनका एक्सीडेंट हुआ था, तब सनी सबसे पहले उनसे मिलने आए थे।

डिंपल कपाड़िया की वजह से मिटी थी हेमा और सनी में दूरियां

हाल ही में हेमा मालिनी की किताब ‘बियोंड द ड्रीम गर्ल’ हाल ही में रिलीज हुई है…इस किताब में उन्होंने बताया है कि उनके और सनी देओल के बीच दूरियां कैसे मिटी थी। दरअसल हेमा मालिनी ने 1992 में फिल्म ‘दिल आशना है’ से बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था और इस फिल्म के लिए उन्होंने अपनी अच्छी दोस्त डिंपल कपाड़िया और मिथुन चक्रवर्ती को साइन किया था.. इसी फिल्म के दौरान हेमा और सनी के बीच की दूरियां मिट थीं।

डिपंल के लिए पहली बार सनी ने अपनी सौतेली मां से की थी बात

हुआ ये था कि फिल्म में हेमा मिथुन और डिम्पल के साथ पैराग्लाइडिंग सीन शूट करना चाहती थी जिसमें फिल्म में एक एरोप्लेन का भी सीन था, जो एक गाने के सीक्वेंस के लिए जरूरी था…पर शूटिंग के कुछ दिन पहले पायलट का एक्सीडेंट हो गया था और इससे डिंपल बहुत डरी हुई थीं… उन्होंने यह बात सनी देओल को बताई। इसके बाद सनी आकर हेमा से मिले… हेमा ने सनी को कहा कि चिंता कि कोई बात नहीं है, वो (डिम्पल) सुरक्षित रहेंगी… ओर इसी के साथ सनी और हेमा के बीच में बातचीत शुरू हो गई थी। मतलब सनी देओल ने अपनी प्रेमिका डिम्पल के लिए अपनी सौतेली मां हेमामालिनी से बातचीत शुरु की थी।

सनी और डिंपल का रिश्ता

ध्रमेंद्र की तरह ही उनके बेटे सनी का भी अपनी पत्नी के अलावा एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया से अफेयर चला पर पारिवारिक दबाव के चलते वो डिम्पल से शादी नही कर पाएं। एक समय में इन दोनों के अफेयर के खूब चर्चे रहें ..सालों तक ये रिश्ते में रहें पर उस रिश्ते को नाम नही दे पाए। लेकिन कुछ दिनो पहले ये फिर से एक साथ लंदन में देखे गए हैं.. दोनों की एक फोटो 9 अगस्त को लंदन में एक फैन ने खींची और इसका वीडियो भी इंटरनेट पर अपलोड कर दिया जिसमें डिम्पल और सनी हाथों में हाथ डाले हुए बैठे नजर आ रहे हैं। इसके बाद से सनी और डिंपल के रिश्ते की बात फिर से फिल्मी गलियारें में होने लगी और अब जब हेमा खुद बता रही हैं कि सनी ने डिंपल के लिए उनसे बातचीत की तो जाहिर है सनी और डिंपल का रिश्ता बेहद खास है।

Back to top button