सनी लियोन का बड़ा खुलासा – जब निशा से हुआ फर्स्ट साइट लव

हमारे समाज में ऐसे लोगों की बहुत कमी है जो दुनिया के अनाथ, बेघर, छोड़े गए या दुर्व्यवहार वाले बच्चों और एचआईवी / एड्स से प्रभावित बच्चों, कमजोर बच्चों को अपनायें । कई ऐसे गरीब परिवारों की लड़कियां हैं जिन्हे प्यार नहीं मिलता क्यूंकि वे लड़कियां हैं मगर निशा एक अच्छी किस्मत लेकर पैदा हुई। अभिनेत्री सनी लियोन और उनके पति डैनियल वेबर को अपने माँ-बाप के रूप में पाकर निशा का जीवन धन्य हो गया।

सनी लियोन को निशा से हुआ फर्स्ट साइट लव :

21 महीने की निशा को जिसको अभिनेत्री सनी लियोन और उनके पति डैनियल वेबर ने अपनाया गया उसको 11 कपल्स द्वारा ठुकरा दिया गया था। अभिनेत्री सनी लियोन और उनके पति डैनियल वेबर ने अपने जीवन को प्रकाश देने के लिए निशा नामक इस बच्ची को लातूर, महाराष्ट्र अनाथालय से अपनाया गया.

जब पहली बार इस बच्ची को देखा तो उन्हें निशा को देखते ही उससे पहली नजर में प्यार हो गया था।

21 महीने की इस बच्ची निशा को अभिनेत्री सनी लियोन और उनके पति डैनियल वेबर ने अपना नाम देकर उसको निशा कौर वेबर बना दिया और उसके जीवन में अनगिनत रंग भर दिए। अभिनेत्री सनी लियोन और उनके पति डैनियल वेबर ने जब पहली बार इस बच्ची को देखा तो उन्हें निशा को देखते ही उससे पहली नजर में प्यार हो गया था। सनी लियोन द्वारा डाली गयी सभी तस्वीरों और उनके द्वारा दिए गए इंटरव्यू से यह साबित होता हैं कि उनके जीवन में निशा नामक ख़ुशी का बहुत महत्व है। वो निशा की मां होने के हर पल का आनंद ले रही है।

इस वर्ष जुलाई में निशा नामक बच्ची को गोद लिया

अभिनेत्री सनी लियोन और उनके पति डैनियल वेबर ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने इस वर्ष जुलाई में निशा नामक बच्ची को गोद लिया। 36 वर्षीय अभिनेत्री सनी लियोन ने पहले भी बच्चे को गोद लेने पर निर्णय पर विचार किया था मगर इस वर्ष उन्होंने इस निर्णय को पूरा कर ही लिया। अभिनेत्री सनी लियोन मातृत्व को गले लगा बहुत खुश है।

सनी लियोन ने निशा को गोद लेने से पहले उसके रंग, पृष्ठभूमि और स्वास्थ्य की स्थिति को देखे बिना इस बच्ची को गोद लेने का निर्णय लिया। इस बच्ची गोद लेते समय सनी लियोन ने गोद लेने के नियमों को तोड़ने – मोड़ने की कोशिश ना करते हुए सभी नियमों का पालन किया। व अन्य सभी माता-पिता की तरह कतार में लगकर गोद लेने की प्रक्रिया को पूरा किया।

निशा को एक सामान्य जीवन देने की इच्छा रखते है।

सनी लियोन और उनके पति डैनियल वेबर निशा को एक सामान्य जीवन देने की इच्छा रखते है। एक माता -पिता का फ़र्ज़ निभाते हुए सनी और डेनियल निशा को अपना कीमती समय देते हुए उसे अपने जीवन का एक अभिन्न अंग बनाना चाहते है।

Share this

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.