बिज्ञान और तकनीक

दिमाग घुमाना कर रख देगा फोन में इन ऐप्स का इस्तेमाल, नहीं यकीन तो एक बार आजमा कर देख लें

आज कल स्मार्टफ़ोन का जमाना है, विशेषकर एड्रायर्ड फोन के आने से लोगों के लिए काफी सहुलियत हो गई है। वो कहीं से भी बैंकिग, न्यूज रिडिंग और ऐसी तमाम काम कर सकते हैं। लेकिन स्मार्टफ़ोन रखने वालों के लिए सबसे ज्यादा ध्यान देने वाली बात ये है कि वो कौन से ऐप्स का इस्तेमाल करते हैं। भले ही आप स्मार्टफोन यूजर हों लेकिन अगर आपके मोबाइल में वो एप्स नहीं हैं जो आजकल डिमांड में हैं तो आपका स्मार्टफोन रखना बेकार है। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे ऐप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी मजेदार होने के साथ – साथ आपको हर वक्त एक्टिव रखने में भी कारगर साबित हो सकते हैं। Weird android phone apps.

 

Virtual Beer

Virtual Beer एक ऐसा ऐप है जो आपके फ़ोन को बियर के गिलास जैसी आकृति देता है। इस ऐप की खासियत है की इसे इंस्टाल करने वाले यूजर्स को अपने फोन में असली बियर और बबल्स नज़र आते हैं। इसे इंस्टाल करने के बाद आपको हर वक्त अपना फोन एक बियर के ग्लास जैसा लगेगा।

 

Kiss Me

यह ऐप सिंगल लोगों के लिए है। यानि ऐसे लोग जिनकी कोई गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड नहीं है वो इस ऐप का इस्तमाल कर सकते है। इस ऐप के जरिए आपको अपने स्क्रीन पर दिखने वाली लड़की को होठो को किस करना होता है जिसके पॉइंट्स मिलते हैं।

 

 SMTH

यह ऐप इतना मजेदार है कि कमजोर दिलवालों को हार्ट अटैक भी दे सकता है। अगर आप मंहगे फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं तो इस ऐप से दुर रहे, क्योंकि इस ऐप को खेलने के लिए आपको फ़ोन को उपर उछालना पड़ता है। कमाल की बात तो ये है आप अपने फोन को जितना ऊपर फेकेंगे आपको उतने अधिक पॉइंट मिलेंगे।

 Paper Racing

अगर आप टॉयलेट में बैठकर टॉयलेट पेपर से खेलते हैं तो, यह गेम बेशक आप जैसो के लिए ही बनाया गया है। इस ऐप में आपको टॉयलेट पेपर को तेजी से खिंचना होता है। आप जितनी तेजी से टॉयलेट पेपर खिंचेगें आपको उतने ही अधिक प्वाइंट मिलेंगे। इस गेम के सिंगल और मल्टीपल दो मोड हैं।

Pimple Popper

जिन लोगों को अपने चेहरे के पिम्पल निकालते रहने कि आदत है वो इस ऐप को जरुर डॉउनलोड कर लें। क्योंकि, यह ऐप खासकर ऐसे ही लोगों के लिए बनाया गया है जो पिम्पल निकालने के शौकीन हैं। तो अगर आपको भी ये शौक है तो अभी ये ऐप डॉउनलोड कर लिजिए और एन्जॉय करिये।

 

Back to top button