दिलचस्पबॉलीवुड

भारतीय क्रिकेटर्स की ये बीवियां नहीं हैं किसी से कम, बिना मेकअप भी उड़ा देती हैं सबके होश- देखिये तस्वीरें

बॉलीवुड की तरह क्रिकेट की दुनिया भी ग्लैमरस होती है. बात पैसों की हो तो सबसे ज़्यादा पैसा भी भारतीय क्रिकेटर्स ही कमाते हैं. पूरे देश के क्रिकेटर एक साल में इतना पैसा नहीं कमा पाते जितना भारतीय खिलाड़ी एक महीने में कमा लेते हैं. भारतीय क्रिकेटर हर चीज़ में आगे हैं, चाहे वह किसी ब्रांड की एड हो या किसी फिल्म में डेब्यू. भारतीय खिलाड़ी सबसे अमीर क्रिकेटर्स में गिने जाते हैं. इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया जैसे बड़े देशों में भी क्रिकेटर्स इतना नहीं कमा पाते. लेकिन यह बात भी सच है कि इतने पैसे कमाने के लिए मेहनत भी बहुत होती है. भारतीय क्रिकेटर्स ने पिछले 7-8 सालों में टीम इंडिया को एक अलग मुकाम पर पहुंचा कर रख दिया है. आज भारतीय क्रिकेट टीम दुनिया की बेस्ट टीम में से एक है. पिछले कुछ सालों में इंडिया ने बड़े-बड़े टूर्नामेंट्स अपने नाम किये हैं. भारत में क्रिकेट को सपोर्ट करने वालों की संख्या अनगिनत है. बच्चे से लेकर बूढ़े तक सभी क्रिकेट के फैन हैं.

लेकिन आज हम क्रिकेट या क्रिकेटर की नहीं बल्कि उनकी बेटर हॉफ़ की बात करेंगे. अगर बात उनकी पत्नियों की हो तो वह भी सुर्खियां बटोरने में पीछे नहीं हैं. भारतीय क्रिकेट फैंस में हमेशा क्रिकेटर्स की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए उत्सुकता बनी रहती है. वह उनके बारे में छोटी सी छोटी जानकारी जानना चाहते हैं. आपने बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को बिना मेकअप देखा होगा पर क्या आपने कभी क्रिकेटर्स की बीवियों को बिना मेकअप देखा है? शायद नहीं, तो चलिए आज हम आपको दिखाते हैं भारतीय क्रिकेटर्स की कुछ बीवियों को, जो मेकअप के साथ सुंदर तो लगती ही हैं पर बिना मेकअप भी कुछ कम नहीं लगतीं.

हेज़ल कीच

हेज़ल कीच ने भारतीय क्रिकेट टीम के सितारे युवराज सिंह से शादी की है. दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया. हेज़ल सलमान खान के साथ फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में करीना कपूर की दोस्त की भूमिका में नज़र आई थीं. बिना मेकअप भी हेज़ल की ग्लैमरस छवि में कोई कमी नहीं आती.

रीवा सोलंकी जडेजा

टीम इंडिया के ऑल राउंडर कहे जाने वाले खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने रीवा सोलंकी से शादी की है. रीवा पेशे से इंजिनियर हैं. रीवा मेकअप के साथ और मेकअप के बिना भी खूबसूरत दिखती हैं. आप भी देखें.

आएशा धवन

आएशा मुखर्जी ने 30 अक्टूबर 2012 को टीम इंडिया के बल्लेबाज़ शिखर धवन से शादी कर ली थी. वह मेकअप के साथ जितनी खूबसूरत दिखती हैं, उतनी ही खूबसूरत बिना मेकअप के भी दिखती हैं. आपकी क्या राय है?

साक्षी सिंह धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी हमेशा अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज़ के लिए मीडिया का आकर्षण बनी रहती हैं. जिस साक्षी पर मीडिया की नज़रें 24 घंटे बनी रहती है, वह बिना मेकअप कुछ ऐसी दिखती हैं.

नताशा जैन

पिछले कई सालों से गौतम गंभीर भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं हैं. लेकिन वह आईपीएल में कप्तानी ज़रूर करते हैं. उनकी पत्नी नताशा गंभीर भी गौतम की तरह बिल्कुल शांत और डिसेंट हैं. वह दोनों तरह से बेहद खूबसूरत दिखाई देती हैं. तस्वीर देखकर आप भी यही कहेंगे.

प्रियंका रैना

प्रियंका और सुरेश बचपन के दोस्त थे. दोनों ने 3 अप्रैल 2015 में शादी कर ली. हाल ही में उनकी एक बेटी भी हुई है. प्रियंका बिना मेकअप के भी बेहद ही खूबसूरत और बबली दिखाई देती हैं. देखिये प्रियंका की तस्वीर.

रितिका सजदेह

रितिका सजदेह युवराज सिंह की राखी बहन हैं. रितिका ने भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज़ रोहित शर्मा से शादी की है. शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को 6 साल तक डेट किया था. रितिका भी बिना मेकअप अच्छी दिखती हैं.

गीता बसरा

गीता बसरा एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं. वह 29 अक्टूबर साल 2015 में मशहूर स्पिन गेंदबाज़ हरभजन सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गयी थीं. गीता बॉलीवुड अभिनेत्री रह चुकी हैं तो ज़ाहिर सी बात है वह ग्लैमरस होंगी. पर बिना मेकअप भी गीता कुछ कम नहीं दिखतीं. तस्वीर देखकर आप खुद भी यही बोलेंगे.

Back to top button