महिला के संग आपत्तिजनक स्थिती पर पकड़ा गया इमाम, विडिओ हुआ वायरल

बिजनौर:  सोशल मीडिया में  एक वीडियो  तेजी से वायरल हो रहा है.  घटना है बिजनौर की, बिजनौर के जामा मस्जिद का इमाम अनवारुल हक एक महिला के संग आपत्तिजनक स्थिती मैं दिख रहा है। महिला का आरोप है कि इमाम ने तंत्र-मंत्र के बहाने से  बहला फुसला कर कमरे में ले गया और उसके साथ  जबरदस्ती करने लगा था ।  जब ये बात महिला के पती को पता चली तो  उन्होने लोगों के बुलाकर इमाम का वीडियो बनवाया। ताकि इमाम की सच्चाई  लोगों के सामने आ सके।

इमाम अनवारुक हक  का  कहना है की साजिश के तहत उसे फंसाया गया है।  इमाम के अनुसार महिला ने पहले अपने घर पर बुलाया और फिर नशा दे दिया और नशा मैं होने बाद कपड़े उतार दिए . थोदी देर बाद महिला ने अपने पती को संकेत किया और महिला के पती ने ने मारपीट की एवं वीडियो बना लिया।

इमाम और महिला दोनों की और से एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला चल रहा है ।  एक दूसरे के खिलाफ दोनों पक्षों ने थाने में शिकायत की है।

क्या है वीडियो में कैद

वीडियो में आप देख सकते हैं की कुछ लोग तेजी से  एक घर के अंदर दाखिल होते हैं और वो  कमरे का दरवाजा खटखटाते हैं। कुछ समय पश्चात दरवाजा खुलता है और इमाम अनवारुक हक एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिती में मिलता है। दोनों  नंगे होते हैं। ये देख लोग आक्रोशित हो कर इमाम की पिटाई करते हैं।

https://youtu.be/gIOeXn_0Sp0

Leave a Reply

Your email address will not be published.