बॉलीवुड

OMG : अक्षय कुमार के हाथों में है किस हीरोइन की न्यू बोर्न बेबी? नाम जानकर लगा सभी को झटका

मुम्बई – अक्षय कुमार ने आज ट्वीटर अकाउंट पर एक न्यू बोर्न बेबी के साथ तस्वीर शेयर कर सभी को चौका दिया। दरअसल, यह तस्वीर उनकी करीबी दोस्त असिन और राहुल शर्मा की न्यू बोर्न बेबी कि थी। लोगों को ये भरोसा ही नहीं हुआ कि ये न्यू बोर्न बेबी असिन की है, क्योंकि पहले से इस बारे में कोई भी रिपोर्ट सामने नहीं आई थी। Akshay kumar with asin baby. अक्षय ने अपने ट्विटर पर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “एक खुशी जो पूरी तरह से बेमिसाल है… इस छोटी परी के आने पर मेरे प्यारे दोस्त असिन और राहुल शर्मा को बधाई।

 

अक्षय ने शेयर की असिन की बेबी की पहली झलक

गौरतलब है असिन ने मीडिया से अपनी प्रेगनेंसी की खबरों को छूपा रखा था, जिसकी वजह से जब आज अक्षय कुमार ने यह तस्वीर शेयर कि तो लोगों के लिए इसपर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल हुआ। आपको बता दें कि असिन ने कभी भी बाकी एक्ट्रेस की तरह अपने बेबी बंप की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी, जिसकी वजह से लोगों के लिए यह एक सप्राइज जैसा रहा।

अक्षय ने आज जो तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है उसमें वो असिन की बेटी को गोद में उठाये हुए दिख रहे हैं। आपको बता दें कि असिन ने फिल्‍म खिलाड़ी 786में अक्षय के साथ काम किया था। इस फिल्म के बाद वो दोनों एक दूसरे के अच्‍छे दोस्‍त बन गए थे। आपको जानकर थोड़ा आश्चर्य होगा कि 24 अक्‍टूबर को असिन ने  बेटी को जन्‍म दिया और 26 अक्‍टूबर को उनका बर्थडे है।

 

असिन की शादी में अक्षय ने निभाया था अहम रोल

असिन की शादी में अक्षय कुमार ने अहम रोल निभाया था। अक्षय ने ही असिन की मुलाकात माइक्रोमैक्‍स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से कराई थी। असिन और राहुल ने साल जनवरी 2016 में शादी की थी। गौरतलब है कि शादी का पहला इन्‍विटेशन भी अक्षय और उनकी पत्‍नी ट्विंकल खन्ना को दिया गया था और उन्होंने ने ही असिन की बेटी की पहली झलक दुनिया के सामने रखी है।

आपको बता दें कि बोल बच्‍चन‘, ‘गजनीऔर रेडीजैसी हीट फिल्‍मों में काम कर चुकीं असिन की आखिरी फिल्‍म ऑल इज वेलथी। अक्षय के बाद अपनी मां बनने की खुशी को सभी के साथ शेयर करते हुए असिन ने भी अपनी बेबी बंप की पहले ही फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, हालांकि, इस तरह की कोई तस्वीर उन्होंने पहले शेयर नहीं कि थी।

Back to top button