All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

इस तरकीब से बिना अपना नंबर बताए किसी से भी करें व्हाट्सएप चैट

हाल ही में सराहा नाम के ऐप ने सोशल मीडिया की दुनिया में धूम में मचाया है …लोग उसके पीछे दिवाने हो गए जिसकी वजह सिर्फ इतनी है कि इसमें मैसेज करने वाला का परिचय नही मिलता और लोग बिना किसी झिझक के अपनी बात दूसरों के सामने रख पाते है जबकि वहीं दूसरे किसी नेटवर्किंग साइट्स पर मैसेज करने वाला का पता चल जाता है लेकिन हम आपको आज एक ऐसी तरकीब बताने जा रहे हैं जिसके इस्तेमाल से आप बिना अपना नम्बर शेयर किए व्हाट्सएप चैटिंग कर सकते हैं और बेझिझक अपनी बात लोगों तक पहुंचा सकते हैं।

अगर आप भी इस ट्रिक का इस्तेमाल करना चाहते है तो आप इस पोस्ट को पूरा पढ़े .. हम आपको इसका स्टेप बाइ स्टेप तरीका बता रहे हैं…

Step 1 – इसके लिए सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर से Primo एप को डाउनलोड करना होगा … फिर इसे अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल करके साइन बटन पर क्लिक कर अपना अकाउंट बनाएं।

Step 2- इसके बाद, आपको अपना मोबाइल नंबर एंटर करना होगा। जिसके बाद आपको 6 अंकों का एक वेरिफिकेशन कोड आएगा और एप आपका मोबाइल नंबर वेरिफाई करेगा।

Step 3- साथ ही साइन इन करने के लिए अब आपको अपना नाम, यूजर नेम और पासवर्ड डालना होगा और कुछ अन्य जानकारियां भी देनी होंगी।

Step 4- साइन इन करने के बाद, आपको आपके ईमेल आईडी को वेरिफाई करने के लिए मेल आएगा। एप में साइन इन होने के बाद, अपने प्रोफाइल में जाएं और Primo US Phone Number ऑप्शन पर टैप करें।

Step 6- प्रक्रिया पूरी होने के बाद आपसे पैकेज को खरीदने को कहा जाएगा। उसमें से फ्री टायल को चुनें।

Step 7- इसके बाद आपको एक US Number दिया जाएगा जिसका इस्तेमाल आप अपने व्हाट्सएप पर कर सकते हैं। मेल आईडी वेरिफिकेशन पूरी होने के बाद आप एप पर रिडायरेक्ट हो पाएंगे।

Step 8 – अब जो नम्बर पको मिला है उस नंबर से व्हाट्सएप पर एक नया अकाउंट बनाएं और अकाउंट वेरिफिकेशन के लिए ‘Call Me’ ऑप्शन पर क्लिक करें। आपको कॉल के जरिए एक नया कोड दिया जाएगा। कोड को एंटर कर अपना अकाउंट वेरिफाई करें।

Step 9- अब आप किसी भी नए नाम और प्रोफाइल पिक्चर से नया अकाउंट बना सकते हैं।

Step 10- इस पूरी प्रक्रिया के होने के बाद, आप जिसे चाहें मैसेज कर सकते हैं… आपका नंबर उसे नहीं दिखाई देगा आप बेफिक्र होकर अपनी बात सामने वाले से कह सकते हैं।

 

DMCA.com Protection Status