समाचार

हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर उतरा अपना गुस्सा, कहा राजनीति में नहीं आऊंगा लेकिन बीजेपी को हरानें के लिए करूँगा काम

नई दिल्ली: गुजरात में पटेल आन्दोलन के दौरान उभरकर सामने आये नेता हार्दिक पटेल को उस समय गहरा धक्का लगा जब आन्दोलन में उनके सहयोगी रहे वरुण और रेशमा पटेल बीजेपी में शामिल हो गए। इसके बाद हार्दिक के तेवर मुखर होते हुए नजर आ रहे हैं। एक न्यूज़ चैनल से बातचीत के दौरान हार्दिक ने कांग्रेस के प्रति नरम और बीजेपी के प्रति गरम रुख दिखाया है। इसी से पता चलता है कि हार्दिक बीजेपी के काफी खार खाए हुए बैठे हैं। हार्दिक ने कांग्रेस पार्टी से राजनीति में आनें के न्यौते पर भी बातचीत की।

कांग्रेस को बताया बीजेपी से बेहतर पार्टी:

हार्दिक ने कहा कि कांग्रेस ने मुझे पार्टी में शामिल होनें का न्यौता दिया है लेकिन मैं किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल नहीं होऊंगा। लेकिन मैं बीजेपी को हरानें के लिए जी-जान से काम करूँगा। हार्दिक के मन में बीजेपी के लिया इस कदर रोष है कि उन्होंने कांग्रेस को बीजेपी से बेहतर पार्टी भी बता दिया। हार्दिक ने यह भी कहा कि कांग्रेस में बीजेपी से ज्यादा लोकतंत्र है। साथ ही हार्दिक ने सहयोगी वरुण और रेशमा पर भी जमकर हमला किया।

बीजेपी को पहले देते थे गाली अब बीजेपी ने खरीद लिया उनको:

वरुण और रेशमा के बीजेपी में शामिल होनें पर हार्दिक ने उनपर हमला बोलते हुए कहा कि वो गद्दार हैं। कल तक वो बीजेपी को गाली देते थे आज बीजेपी ने उनको खरीद लिया है। हार्दिक ने बताया कि वरुण और रेशमा को लेकर उनके चार लोग बीजेपी में शामिल हुए हैं। हार्दिक ने यह आशंका जताई है कि अभी कुछ और लोग भी बीजेपी में जा सकते हैं।

ओबीसी का नहीं होना चाहिए नुकसान:

ओबीसी के बारे में बात करते हुए हार्दिक ने कहा कि ओबीसी के लोग भी गरीब हैं। हार्दिक ने कहा कि ओबीसी लोगों का भी नुकसान नहीं होना चाहिए। इनके लिए रास्ते निकाले जा सकते हैं, जिस तरह से राजस्थान में जाटों को आरक्षण दिया गया था। ओबीसी का भी कोटा बढ़ाया जा सकता है। हार्दिक की बातों से लग रहा है कि वह बीजेपी से पूरी तरह बदला लेने के मूड में हैं। हालांकि उन्होंने किसी पार्टी में शामिल ना होनें का इशारा दिया है, लेकिन भविष्य में क्या होगा इसके बारे में कहना मुश्किल है।

Back to top button