राष्ट्रवाद के लिए नहीं अपने वादों के लिए चुने गए हैं प्रधानमंत्री

बीजेपी की राज्य यूनिटों की कोर कमेटी की बैठक में सोनिया गाँधी ने प्रधानमंत्री मोदी और हमला बोलते हुए ( Sonia Gandhi attacked Modi ) उनके राष्ट्रवादी वाले बयान पर नाराज़गी जताते हुए कहा कि मोदी जी को देश की जनता ने उनके राष्ट्रवाद के लिए नहीं वरन उनके किये गए वादों की वजह से निर्वाचित किया था, जो अभी तक पूरे होते नहीं दिख रहें हैं।

उन्होंमे आगे अपने आरोपों में कहा कि भाजपा पार्टी ने भारत देश के लिए किसी भी प्रकार का बलिदान नहीं दिया, इसलिए उन्हें राष्ट्रवाद का प्रतीक नहीं मन जाना चाहिए।

सोनिया जी के आरोप रुकने का नाम ही नहीं ले रहें थे उन्होंने आगे कहा कि देश की उदारवादी परम्पराओं पर मोदी सरकार के बीतें 2 सालों में कई बार हनन हुआ है और साथ ही साथ कानून अब मजाक बन के रह गया है।

modi-l1

इस पर भाजपा के एक नेता ने प्रतिक्रिया देते हुये कहा की वो  सोनिया जी की बातों से पूर्णतः असहमत हैं, या तो उन्हें बिना सिर-पैर की बात करने की आदत हो चुकी है, आख़िरकार विपक्षी जो ठहरी। या उन्हें अपनी कांग्रेसी चश्में से देश में हो रहा विकास नहीं दिखाई दे रहा। मन की रफ़्तार में कमी हो सकती है, लेकिन कई तरीकों के सर्वे से बार बार देश की जनता मोदी जी को ही अपना प्रधानमंत्री चुन रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.