बॉलीवुड

करीना कपूर ने शादी से पहले सैफ अली खान के सामने रखी थी यह अजीबो-गरीब शर्त, जानिये क्या थी शर्त?

बॉलीवुड में कब क्या हो जाये कुछ नहीं कहा जा सकता है। एक समय था जब बॉलीवुड की चुलबुली करीना कपूर शाहिद कपूर के प्रेम में पागल थी, फिर अचानक मन बदला और सैफ के प्यार में पड़ गयी। दोनों की प्रेम कहानी बॉलीवुड में काफी समय तक सुर्ख़ियों में बनी रही। काफी समय तक साथ रहनें के बाद दोनों ने शादी करनें का फैसला कर लिया। उसके बाद करीना बन गयी नवाब सैफ अली खान की बेगम। शाहिद कपूर से अलग होनें के बाद करीना ने सैफ के साथ टशन फिल्म की। उड़ी दौरान दोनों के बीच नजदीकियाँ बढ़ने लगीं।

सैफ की पहली शादी में करीना ने अंकल बोलकर दी थी बधाई:

सैफ की यह दूसरी शादी है। जब सैफ अली खान ने अमृता सिंह से पहली शादी की थी, उस समय करीना कपूर काफी छोटी थी। करीना सैफ की पहली शादी में बधाई देने के लिए गयी हुई थी। किसी को क्या पता था कि अंकल बोलकर शादी की बधाई देने वाली एक दिन सैफ की दूसरी बेगम बन जायेंगी। आपको बता दें करीना से उम्र में 10 साल बड़े सैफ से उनकी प्रेम कहानी शुरू तो हो गयी, लेकिन जब शादी की बात आयी तो करीना ने सैफ के सामनें एक शर्त रख दी।

सैफ का नेचर करीना को आया बहुत ज्यादा पसंद:

जब टशन फिल्म की शूटिंग चल रही थी, उस समय फिल्म में काम करनें वाले अक्षय कुमार, सैफ अली खान और करीना कपूर सब साथ में थे। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना और सैफ दोस्त बने। सैफ का नेचर करीना को बहुत पसंद आया। एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने यह बात खुद स्वीकार की। उन्होंने कहा कि सैफ महिलाओं की काफी इज्जत करते हैं। दोनों अपने प्रेम को एक नाम देना चाहते थे। लेकिन शादी से पहले करीना ने यह शर्त रख दी कि शादी के बाद भी वह सेल्फ डिपेंडेंट रहना चाहती हैं।

दोनों की शादी में परिवार वालों ने की खूब मदद:

भले ही सैफ नवाब खानदान से हैं और शादी के बाद करीना नवाब की पत्नी बन जाती, लेकिन करीं शादी के बाद भी काम करना चाहती थीं। जब करीना ने सैफ के सामने यह शर्त रखी तो वह झट से तैयार हो गए। इसके बाद जाकर दोनों की शादी हुई। दोनों का धर्म अलग-अलग था, लेकिन शादी के समय दोनों के परिवार वालों ने खूब मदद की। परिवार वाले दोनों की शादी बड़े धूम-धाम से करना चाहते थे, लेकिन करीना और सैफ चाहते थे कि शादी बहुत सादगी से हो।

एक बच्चे की माँ होनें के बाद भी करती हैं फिल्मों में काम:

इसके बाद दोनों ने अपने-अपने परिवार वालों को यह धमकी दी कि अगर शादी धूम-धाम से हुई तो दोनों भाग जायेंगे और चुपके से शादी कर लेंगे। दोनों की धमकी के बाद परिवार वाले सादगी से विवाह करवानें के लिए सहमत हो गए। इसके बाद दोनों की शादी कोर्ट में करायी गयी और कुछ चुनिन्दा लोगों को ही इस शादी में बुलाया गया। यह थी करीना और बॉलीवुड के नवाब सैफ की शादी की अजीबो-गरीब शर्त। आज एक बच्चे की माँ होनें के बाद भी करीना फिल्मों से जुडी हुई हैं। वह अपने कैरियर को लेकर काफी संजीदा हैं। सैफ अली खान भी करीना के कैरियर में उनकी मदद करते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button