राजनीति

एम्बुलेंस का रास्ता रोकना इस SUV वाले को पड़ा बहुत महँगा, पुलिस ने किया फिर ऐसा काम की..

केरल: कई बार सड़क पर चलते समय लोग सड़क के नियमों का पालन नहीं करते हैं। नियमों का पालन ना करनें की वजह से उन्हें तो ज्यादा परेशानी नहीं होती है, लेकिन सामने वाले को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कई बार तो लोगों के इस हरकत की वजह से किसी की जान भी चली जाती है। जी हाँ अब आप सोच रहे होंगे कि यह कैसे संभव है। लेकिन आज हम आपको जिस घटना के बारे में बतानें जा रहे हैं, उसके बारे में जाननें के बाद आपको भी यकीन हो जायेगा।

कई जगह जाम में फंसी एम्बुलेंस:

हाल ही में केरल में एक ड्राईवर का चालान इसलिए किया गया क्योंकि वह एक एम्बुलेंस का रास्ता रोक रहा था। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप साफतौर पर देख सकते हैं कि कार में सवार व्यक्ति एम्बुलेंस को आगे बढ़ने ही नहीं दे रहा है। व्यक्ति की इन्ही हरकतों की वजह से एम्बुलेंस कई जगह जाम में फंसती हुई दिख रही है। इस एम्बुलेंस में गंभीर हालत में एक नवजात को अस्पताल ले जाया जा रहा था।

बच्चे को निजी अस्पताल से कराया गया सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती:

बताया जा रहा है कि अलुवा रीजनल ट्रट्रांसपोर्ट ऑफिस ने उस नासमझ ड्राईवर का लाइसेंस तीन महीनें के लिए रद्द कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना दिवाली से एक दिन पहले यानी 18 अक्टूबर की है। दरअसल केरल के पेरंबवूर के एक प्राइवेट अस्पताल में जन्में बच्चे की हालत काफी खराब हो गयी थी। बच्चे को साँस लेने में दिक्कत हो रही थी। इसके बाद सुकी हालत को देखते हुए उसे पेरंबवूर से कलमसेरी के सरकारी मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट करनें का निर्णय लिया गया।

कार चालक ने किया सभी आरोपों से इनकार:

बताया जा रहा है कि आरोपी कार चालक की वजह से पेरंबवूर से कलमसेरी जानें के रास्ते में काफी परेशानी हुई। जरी हुए वीडियो को देखकर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएँ भी दी हैं। कार चालाक की नादानी की वजह से बच्चे के स्वास्थ्य को लेकर गंभीर समस्या उत्पन्न हो गयी थी। जानकारी के लिए आपको बता दें यह वीडियो एम्बुलेंस से लिया गया था। वीडियो के आधार पर ही आरोपी ड्राईवर के खिलाफ कार्यवाई की गयी। आरोपी ड्राईवर का कहना है कि वह तो एम्बुलेंस की मदद कर रहा था, वह आगे जानें के लिए रास्ता बना रहा था।

वीडियो देखें-

Back to top button