बॉलीवुड

राजकुमार राव की ‘शादी में जरूर आना’…ये है तारिख

हाल में आई फिल्म ‘न्यूटन’ ने जहां एक बार फिर ऑस्कर की उम्मीद जगा दी है वहीं लगातार अपने शानदार अभिनय का जौहर दिखा रहे राजकुमार राव के लिए तो ये फिल्म कमाल कर गयी और कैरेक्टर हीरो की इमेज से इतर इसके जरिए उन्होने अपनी नयी छवि स्थापित की है। बॉलीवुड गलियारे से लेकर हर जगह इस फिल्म के साथ राजकुमार राव के बेहतरीन अभिनय की चर्चाएं हुई.. लेकिन उसके बाद अब राजकुमार एक बार फिर से चर्चा मे हैं और वो भी अपनी शादी को लेकर । जी हां राजकुमार इन दिनों सबकों अपनी शादी को न्योता देते हुए यही कह रहे हैं कि ‘शादी में जरूर आना’ ।

10 को है तारिख, राजकुमार राव की ‘शादी में जरूर आना’

बॉलीवु़ड अभिनेता राजकुमार राव ने बरेली की बर्फी और न्यूटन से लोगों का दिल तो जीत ही लिया है और अब वह अपनी शादी में भी बुला रहे हैं।दरअसल ‘बरेली की बर्फी’ और ‘न्यूटन’ से दर्शकों का दिल जीतने के बाद अभिनेता राजकुमार राव की अगली फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ 10 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। रत्ना सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म कमल पांडे द्वारा लिखित है।इसकी शूटिंग लखनऊ और इलाहाबाद में हुई है। एक बयान के मुताबिक, फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश की संस्कृति और परंपराओं पर आधारित है।

कुछ ऐसी है इनकी प्रेम कहानी

यह मध्यम वर्ग के दो साधारण लोगों सत्येंद्र मिश्रा और आरती शुक्ला की कहानी है, जिनकी शादी होने जा रही होती है, लेकिन आरती अपने सपनों को पूरा करने का निर्णय लेती है, और सत्येंद्र को मंडप में अकेला छोड़ जाती है।पांच साल बाद कहानी दिलचस्प मोड़ लेती है, जब आईएएस अधिकारी बन चुके सत्येंद्र को पीसीएस अधिकारी आरती का मामला सौंपा जाता है। इस फिल्म निर्देशक का कहना है कि फिल्म आश्चर्यजनक मोड़ लेती है और वह खुश हैं कि उन्हें अपनी पसंद के सितारों के साथ काम करने का मौका मिला।

वहीं, निर्माता ने कहा, “जब रत्ना जी ने मुझे ‘शादी में जरूर आना’ की कहानी सुनाई तो हमें लगा कि इस खूबसूरत कहानी पर फिल्म जरूर बनाई जानी चाहिए हमें उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी।”

शादी के लिए अभी बच्चा हूँ.. राजकुमार राव

‘शादी में जरूर आना’ की रिलीज के लिए तैयार अभिनेता राजकुमार राव को असल जिंदगी में शादी की जल्दबाजी नहीं है, क्योंकि वह अब भी खुद को बच्चा मानते हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं असल जिंदगी में शादी नहीं कर रहा हूं, इसलिए क्योंकि मैं फिल्मों में शादी कर रहा हूं। यह फिल्मों का समय है। असल जिंदगी में शादी करने में काफी वक्त है। अभी मैं काम पर ध्यान दे रहा हूं और मैं अब भी खुद को बच्चा मानता हूं, इसलिए मुझे शादी की जल्दबाजी नहीं है।’

ऑफबीट कॉन्टेंट से अपनी पहचाने बनाने वाले अभिनेता राजकुमार का कहना है कि विभिन्न फिल्मों का हिस्सा बनना उनका काम है। राजकुमार कहते हैं, ‘मैं अपनी प्रत्येक फिल्म के साथ दर्शकों को कुछ नया देना चाहता हूं, नहीं तो यह मेरे लिए भी उबाऊ होगा कि मैं एक ही तरह की फिल्मों में काम करूं, इसलिए कोशिश करना बेहतर है।’ ‘शादी में जरूर आना’ के बाद राजकुमार हंसल मेहता की ‘ओमर्ता’ में भी दिखेंगे।

 

Back to top button