विशेष

सुबह स्कूल और रात में डांस, घर से भागकर रचाई थी माँ ने शादी, ऐसी थी सबकी चहेती सपना की जिंदगी

गुड़गाँव: हरियाणा की मशहूर रागिनी गायिका और डांसर सपना चौधरी इस समय बिग बॉस 11 की वजह से काफी चर्चा में हैं। जो लोग नहीं जानते हैं उन्हें बता दें कि सपना इससे पहले भी काफी चर्चित थी। उन्हें किसी अन्य पहचान की जरुरत नहीं थी। वह अपने धाकड़ डांस की वजह से ही अपने चाहनें वालों के दिलों में पहले ही जगह बना चुकी थी। सपना चौधरी के बारे में कहा जाता है कि जब भी वह डांस करती हैं तो उनके डांस को देखनें के लिए रात-दिन की परवाह किये बगैर सैकड़ों किलोमीटर से लोग चले आते हैं।

माता-पिता ने की थी भागकर शादी:

सपना चौधरी के बिग बॉस शो में आनें के बाद से उनके बारे में कई कहानियाँ और विवाद सामने आये हैं। बिग बॉस के घर में सपना ने पहली बार एक कंटेस्टेंट के सामने अपनी निजी जिंदगी के राज उजागर किये। अपनी बीती और संघर्षभरी जिंदगी के बारे में बताते हुए सपना ने कहा कि किस तरह से वह रात में डांस प्रोग्राम करनें जाती थी और रातभर डांस करनें के बाद सुबह भागकर स्कूल जाती थी। सपना ने यह भी बताया कि उनके माता-पिता ने घर से भागकर शादी की थी।

पिता की मौत के बाद घर चलानें के लिए शुरू कर दिया डांस:

आपको बता दें सपना ने ये सभी बातें बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके प्रियांक शर्मा को बताई। बिग बॉस के घर में किचन में काम करते वक़्त सपना ने प्रियांक को बताया था कि वह अपनी 9वीं क्लास के दौरान डांस भी किया करती थी। उनके घर की आर्थिक स्थिति बहुत खराब थी, जिसकी वजह से उन्हें ऐसा करना पड़ता था। 2008 में उनके पिता की मौत हो गयी और उन्होंने 2009 में डांस करना शुरू कर दिया। बोग बॉस के घर में आकाश से हाथापाई करनें की वजह से प्रियांक घर से बाहर आ चुके हैं।

माँ के साथ रहनें की वजह से नहीं मिलता प्यार-मुहब्बत के लिए समय:

सपना ने अपने ही नहीं बल्कि अपने पुरे परिवार के राज प्रियांक के सामने खोले थे। सपना ने बताया था कि उसकी एक बड़ी बहन भी है, जिसकी दो शादियाँ हुई थी। दोनों ही शादियों में उसके पति ने उसे धोखा दे दिया। यही वजह है कि सपना को किसी भी लड़के पर ज्यादा भरोसा नहीं होता है। वह अपने माँ के साथ रहती है, इस वजह से उसे प्यार-मुहब्बत के लिए ज्यादा समय नहीं मिल पाया। सपना ने पिता की मौत के बारे में कहा कि उनके पिता शराबी थे, बहुत ज्यादा शराब पीनें की वजह से हार्ट अटैक आ गया और वह मर गए।

दिया हरियाणवी अंदाज में जवाब हो गयी बोलती बंद:

सपना ने अपनी माँ के बारे में बताया कि उनकी माँ बहुत ही खुबसूरत हैं। उनके माता-पिता ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर भागकर शादी की थी। बिग बॉस के घर में सपना के साथ कई हादसे शुरुआत में ही हो चुके हैं। सपना की घर में आर्शी खान और ज्योति कुमार से लड़ाइयाँ भी हो चुकी है। हालांकि सपना भी कहाँ किसी से कम हैं। उन्होंने अपने अक्खड़ हरियाणवी अंदाज में दोनों को जवाब दिया कि दोनों की बोलती बंद हो गयी। सपना के जीवन के इन राजों के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं।

Back to top button
?>