हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

बांग्लादेश के जमात-उल-मुजाहिदीन ने बनायीं हिंदुओं की हिटलिस्ट

सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि ढाका में जेएमबी से जुड़ा एक नया आतंकी संगठन ( Terrorists of Dhaka ) है, जिसनके धर्म निरपेक्ष लोगों और हिंदुओं की हत्या करने के लिए एक सूची बनाई है। इस संगठन के लोग एक सुरक्षित मैसेजिंग एप्लीकेशन के जरिये एक दूसरे से जुड़ते है और इसी तरह इन्होंने नीरेंद्र नाथ सरकार को मारने की साजिश रची।

इस संगठन का नाम अंसार राजशाही संगठन है और इसकी खबर पुलिस ने दी कि ये लोग स्थानीय हिंदुओं और धर्मनिरपेक्षों को मारने की साजिश रच रहें हैं

सूत्रों के अनुसार, जेएमबी का फरार नेता शरीफ उल इस्लाम खालिद राजशाही विश्वविद्यालय का छात्र है और वह इस साल अप्रैल में अपने एक शिक्षक रिजा-उल-करीम की हत्या में शामिल था। वह अंसार राजशाही के संस्थापकों में से एक है।

अमीन उल इस्लाम रूमी और इनाम उल हक सबुज, शरीफ उल के दो चचेरे भाई हैं, जिनसे पूछताछ करने पर ढाका ट्रिब्यूनल ने इस संगठन की जानकारी को आम जनता के साथ साझा किया। दोनों को सोमवार रात गिरफ्तार किया गया और अगले दिन राजशाही की अदालत में पेश किया गया तथा दोनों के लिए पांच-पांच दिन की हिरासत की मांग भी की गई।

Ansar-Rajshahi terrorists of Dhaka

मामले की सुनवाई अगले हफ्ते हो सकती है। अधिकारियों ने पूछताछ कर के उनके तीन और साथियों का नाम निकल लिया है और उनकी खुफिया बातों को एक सोशल एप्प से निकल कर 58 पन्नो में प्रिंट कर लिया है, ये बातें भी सर्वाजनिक की जा सकतीं हैं

DMCA.com Protection Status