बॉलीवुड

ये 8 फेमस बॉलीवुड स्टार्स कर चुके हैं इन ‘नॉन पॉपुलर’ चेहरे को डेट, जानिये सितारों का पहला प्यार

प्यार एक गहरा और खुशनुमा एहसास है. जब किसी से प्यार होने लगता है तो रिश्ते की शुरुवात में हम अक्सर सिर्फ सकरात्मक चीज़ें ही देखते हैं और हमेशा सातवें आसमान पर रहते हैं. यह एहसास इतना गहरा होता है कि यदि हमें उस व्यक्ति से बदले में उतना ही प्यार न मिले तो काफी दुःख पहुंचता है. लेकिन कुछ रिश्तों में वक़्त के साथ-साथ प्यार की ‘शुरुवात’ वाला एहसास बदलने लगता है. पार्टनर की जो नकरात्मक बातें उन्होंने शुरुवात में इग्नोर की थीं बाद में वही बातें ख़राब लगने लगती हैं.

छोटी-छोटी बातों पर तकरार होने लगता है और फिर एक वक़्त ऐसा आता है जब आपको लगता है कि इस रिश्ते को ख़त्म कर देने में ही भलाई है. आम इंसानों के साथ तो ऐसा ही होता है. पर आज हम आपको कुछ फेमस बॉलीवुड हस्तियों के बारे में बताएंगे जिनका एक ज़माने में कभी आम लोगों के साथ अफेयर हुआ करता था.

आलिया भट्ट और अली दादरकर  

आलिया और अली एक साथ स्कूल में पढ़ते थे. दोनों ने लंबे टाइम तक एक दूसरे को डेट किया था. बॉलीवुड डेब्यू के बाद आलिया जहां सिद्धार्थ के क्लोज हो गयीं तो वहीं अली से उनका ब्रेकअप हो गया.

जैकलीन फर्नांडीज़ और हसन बिन राशिद अल खलीफा

श्रीलंकाई ब्यूटी जैकलीन ने हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म जुड़वा 2 में अपने परफॉरमेंस से सबका दिल जीत लिया है. जैकलीन ने अपने पास्ट में बहरीन के राजकुमार हसन बिन राशिद अल खलीफा को डेट किया था. उनका ये रिश्ता तब टूटा जब डायरेक्टर साजिद के साथ जैकलीन का अफेयर होने की अफवाहें सामने आई.

दीपिका पादुकोन और निहार पांड्या 

शुरुवाती दिनों में दीपिका पादुकोन ने निहार पांड्या को डेट किया था. निहार पांड्या खुद एक एक्टर और मॉडल थे. शाहरुख़ खान ने दीपिका को फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से लांच किया जिसने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया. वहीं निहार अभी भी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में जुटे हैं.

अर्जुन कपूर और अर्पिता खान

बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले अर्जुन कपूर सलमान खान की गोद ली हुई बहन अर्पिता खान को डेट कर रहे थे. एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने कहा था कि अब तक अर्पिता के साथ ही उनका पहला और आखिरी अफेयर रहा है. हालांकि अर्पिता की कुछ साल पहले शादी हो गयी है और अभी वह एक बेटे की मां भी हैं.

फ्रीडा पिंटो और रोहन अंतो

हॉलीवुड स्टार बनने के बाद फ्रीडा पिंटो अपने बॉयफ्रेंड को भारत में ही छोड़ कर चली गयी थीं. कहा जाता है कि उसके बाद उन्होंने रोहन को डेट किया था पर उनके साथ भी उनका ब्रेकअप जल्दी ही हो गया था. ब्रेकअप क्यों हुआ था ये तो फ्रीडा ही बता सकती हैं.

प्रियंका चोपड़ा और असीम मर्चेंट

असीम मर्चेंट और प्रियंका चोपड़ा ने भी कुछ समय के लिए एक दूसरे को डेट किया था. वसीम को हम फिल्म ‘वांटेड’ में देख चुके हैं. असीम लाइमलाइट में तब आये जब उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के जीवन पर फिल्म बनाने की सोची थी.

ऐश्वर्या राय बच्चन और राजीव मूलचंदानी

ऐश्वर्या और राजीव का रिश्ता सबके लिए एक हैरान कर देने वाली खबर थी. अपने मॉडलिंग के दिनों में ऐश्वर्या ने राजीव को डेट किया था. मिस वर्ल्ड बनने के बाद ऐश्वर्या को सफलता मिलनी शुरू हो गयी और कुछ दिनों बाद उन्होंने राजीव से अपना रिश्ता तोड़ लिया.

अनुष्का शर्मा और ज़ोहेब युसूफ     

अनुष्का और ज़ोहेब की मुलाकात एक दूसरे से बेंगलुरु में हुई थी और तभी से दोनों ने एक दूसरे को  डेट करना शुरू कर दिया था. दोनों एक साथ फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने मुंबई आये. जहां अनुष्का को यशराज जैसे बड़े बैनर में काम करने का मौका मिला वहीं ज़ोहेब मायूस होकर वापस बेंगलुरु चले गए और इसी के साथ उनका रिश्ता भी खत्म हो गया.

 

Back to top button