बिग बॉस : सपना चौधरी ने खोला अपने पहले प्यार का राज़, बताया क्यों लगता है अब मोहब्बत से डर?

मुम्बई – बिग बॉस सीजन-11 को शुरू हुए एक हफ्ता बीत चुका है। हर बार कि तरह इस बार भी शो में नाच-गाने के साथ-साथ गाली-गलौज भी शुरु हो चुकी है। सपना चौधरी भी इस बार इस शो का हिस्सा है। जब से वो बिग बॉस में पहुंची हैं तब से उनके फैंस काफी उत्सुक हैं। आपको बता दें कि सिंगर और डांसर सपना चौधरी हरियाणा के साथ-साथ देशभर में अपने शानदार गानों और डांस की वजह से काफी फेमस हैं। सपना चौधरी के गानों और डांस के प्रोग्राम में उनके लाखों फैन्स दीवानों की तरह उमड़ पड़ते हैं।

बिग बॉस सीजन 10 में होनी थी एंट्री

इससे पहले सपना चौधरी की बिग बॉस सीजन 10 में एंट्री की चर्चा थीं, लेकिन किसी कारण से वो तब इस शो का हिस्सा नहीं बन सकी थी। लेकिन बिग बॉस-11 में अब शो का हिस्सा हैं। बिग बॉस में एंट्री से पहले सपना चौधरी से पूछा गया कि उन्होंने शो का हिस्सा बनने के फैसले कैसे किया। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, “इस बार मन कर गया तो आ गए। मैं बिग बॉस के घर में बिल्कुल वैसी ही रहूंगी जैसे अपने घर पर रहती हूं।”

खोले अपने जिंदगी से जुड़े कई राज  

बिग बॉस सीजन-11 को शुरू हुए एक हफ्ता बीत चुका है। इस दौरान सपना ने बिग बॉस के घर में अपनी जिंदगी से जुड़े कई छिपे राज खोले हैं। सपना ने अपनी जिंदगी के राज प्रियांक से शेयर किए हैं। आपको बता दें कि प्रियांक वीकेंड पर घर से बाहर हो गए हैं। सपना ने अपनी बातें तब बताई थी जब वो घर में थे। प्रियांक ने जब सपना से पूछा कि आपके घर में कौन-कौन है। तब सपना ने जवाब देते हुए बताया था कि उनके घर में एक छोटा भाई, बड़ी बहन और मम्मी हैं। बहन शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे भी हैं।

सपना ने बताया कौन है उनकी मुहब्बत

सपना ने अपने प्यार के बारे में बताया कि उनको एक लड़का पसंद है। लेकिन, जिन लड़कों ने मुझे पसंद किया वो मुझे पसंद नहीं आए  और मैंने जिसे पसंद किया वो किसी काम का नहीं है। मैं शादी नहीं करना चाहती, क्योंकि मेरा फोकस पैसा है। सपना ने आगे अपने दोस्तों के बारे में बताया कि उनके दोस्त काफी कम हैं। स्कूल के दिनों में भी ज्यादा लोगों से दोस्ती नहीं हुई। लड़कियां अक्सर स्कूल में सीरियल की बातें करती थीं, इसलिए वो मुझे कभी पसंद नहीं आई।

 

बताया कैसे हुई थी पिता की मौत  

अपने पिता की मौत के बारे में बताते हुए सपना ने कहा कि, उनके पिता की मौत के बाद मैंने डांस करना शुरू किया। उनके इलाज के लिए हमें अपना घर तक गिरबी रखना पड़ा था। पिता जी की मौत हार्ट अटैक से हुई थी। सपना ने आगे बताया कि उनकी मम्मी पापा ने लव मैरिज कि थी। आपको बता दें कि सपना के ये राज अभी तक तक छिपे हुए थें। सपना ने साल 2008 में पिता के निधन के बाद अपने पूरे परिवार की जिम्मेदारी संभाली थी। स्थानीय सिंगिंग और डांसिंग से सपना ने करियर की नई ऊंचाइयों को छुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.