ब्रेकिंग न्यूज़

अपने गांव पहुंचकर भावुक हुए पीएम, माथे पर लगाई स्कूल की मिट्टी – देखें वीडियो

वडनगर – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने गुजरात दौरे के दूसरे दिन पीएम बनने के पहले पहली बार अपने गृह शहर वडनगर पहुंचे। जहां लोगों ने पीएम मोदी ने भव्य रोड शो किया और मोदी-मोदी के नारे लगाए। पीएम मोदी के काफिले के पूरे रास्ते पर लोगों की भारी भीड़ जमा थी। इस दौरान पीएम ने सभी लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। PM modi second day visit of gujrat.

लोगों के प्रेम ने मुझमें देश सेवा की नई ऊर्जा दी

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने रोड शो के बाद जनसभा को संबोधित किया। लोगों को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, ‘‘मैं वडनगर के लोगों के प्रेम भाव से भाव विभोर हो गया हूं। इससे और उत्साह के साथ देश सेवा करने की ऊर्जा मिली है।’’ यहां पीएम ने गुजरात के मुख्यमंत्री से देश के प्रधानमंत्री तक के अपने सफर को बताया। पीएम मोदी ने कहा कि भगवान शिव के आशीर्वाद से ही वह 2001 से ही देश की सेवा कर रहे हैं।

भोले बाबा ने दी जहर पीने और उसे पचाने की शक्ति

वडनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा- ‘‘भोले बाबा के आशीर्वाद ने मुझे जहर पीने और उसे पचाने की शक्ति मिली है। इसी वजह से मैं 2001 से अपने खिलाफ इस्तेमाल किए गए विष को नष्ट कर सका और प्रभावित नहीं हुआ। इसी क्षमता से मुझे साथ मातृभूमि की सेवा करने की शक्ति दी मिली।’’ आपको बता दें कि पीएम मोदी का अपनी दो दिन की गुजरात यात्रा का आज  आखिरी दिन है। उन्होंने अपनी जन्मस्थली मेहसाणा जिले के वडनगर पहुंचे और रोड शो किया।

 

गांव पहुंच भावुक हुए PM मोदी, लगाई स्कूल की मिट्टी

प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएम मोदी आज पहली बार अपने गृहनगर वडनगर पहुंचे, वहां उनका भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान एक मौका ऐसा आया जब प्रधानमंत्री भावुक हो गए। लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें अपने गांव और अपनों के बीच में आकर नई ऊर्जा मिली है। इससे पहले पीएम मोदी ने अपने निर्धारित कार्यक्रम के तहत पहले गुंजा गांव में उतरे। जहां से उन्होंने वडनगर तक रोड शो किया। पीएम मोदी वडनगर में अपने स्कूल भी गए और बी एम हाईस्कूल के गेट पर जमीन पर बैठकर वहां की मिट्टी को माथे पर लगाया।

देखें वीडियो – 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close