राजनीति

हनीप्रीत बोली – ‘पापाजी दर्द से तड़प रहे होंगे, मुझे उनके पास भेज दो’

सिरसा – काफी समय से पुलिस को चकमा दे रही हनीप्रीत आखिरकार अब पुलिस की गिरफ्त में आ चुकी है। बाबा के जेल जाने और हनीप्रीत से दूर होने के बाद अंदाजा यही था कि अब ये दोनों एक दूसरे से कभी मिल नहीं सकेंगे। लेकिन जेल में भी हनीप्रीत को राम रहीम की याद सता रही है। दरअसल, जेल में बंद हनीप्रीत इंसा ने पुलिस से राम रहीम से मिलने की गुहार लगाई है। हनीप्रीत का कहना है कि पापाजी की पीठ के दर्द से परेशान होंगे, इसलिए उसे उनके पास भेज दिया जाए। Honeypreet wants to go to ram Rahim.

 हनीप्रीत को सता रहा है पापाका पीठ दर्द

डेरा प्रमुख राम रहीम की बेटी हनीप्रीत अब पुलिस की गिरफ्त में है। सूत्रों के मुताबिक अब वह रिमांड के दौरान कड़ी पूछताछ से धीरे-धीरे टूट रही है। इसी बीच रिपोर्ट आई है कि अब जेल में बंद हनीप्रीत को अपने मुंहबोले पापा गुरमीत राम रहीम की याद सताने लगी है और उसने पुलिस से बलात्कारी बाबा से मिलाने की मांग की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 4 दिनों से हनीप्रीत लगातार महिला पुलिस अधिकारियों और यहां तक कि लेडी डॉक्टर से राम रहीम से मिलाने की बात कर रही है। दरअसल, हनीप्रीत अपने पापा राम रहीम के पीठ दर्द को लेकर चिंतित है। खबर ये भी है कि इस मांग पर उसे कई बार मेडिकल चेकअप करने आई लेडी डॉक्टर ने डांटा भी है।

सुनवाई के दौरान भी हनीप्रीत ने कही थी ये बात

खबर के मुताबिक अदालत में जब राम रहीम के खिलाफ सुनवाई चल रही थी तो उनके साथ वहां हनीप्रीत भी मौजूद थी। हनीप्रीत को लेकर उस वक्त भी तरह-तरह कि बातें कि जा रही थी। कोर्ट से राम रहीम की पीठ में अक्सर दर्द रहता है, इसलिए हनीप्रीत ने उनके ट्रीटमेंट के लिए उसके साथ रहने की इजाजत ली थी। हालांकि, राम रहीम कि इस अपील को कोर्ट ने मानने से इंकार कर दिया था।

आपको बता दें कि राम रहीम ने सीबीआई की स्पेशल कोर्ट द्वारा सुनाई गई 20 साल की सजा को पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में चुनौती दी है। राम रहीम के अलावा, दोनों विक्टिम साध्वियों की तरफ से भी सजा को बढ़ाकर उम्र कैद में तब्दील किए जाने की मांग की है। अपील में कहा गया है कि बाबा का मेडिकल नहीं कराया गया। यह जानना जरूरी है कि बाबा रेप कर सकता है या नहीं।

Back to top button