नाग की मौत का नागिन ने लिया फिल्मी अंदाज में बदला..फिर दी अपनी जान

आपने फिल्मों में नाग नागिन के सच्ची मोहब्बत और जोड़े में से किसी एक की मौत पर दूसरे की इंतकाम की कहानी देखी होगी पर कुछ ऐसा ही घटना कानरपुर में सच हो गयी है। यहां के गांव में एक नागिन ने अपने नाग की मौत का बदला मारने वाले की बीवी को डसकर लिया और इतना ही नहीं बदला लेने के बाद नागिन ने उसी जगह पर अपनी जान दे दी जहां नाग की मौत हुई थी। इस घटना के बाद से पूरे गांव में दहशत का माहौल हो गया।

घटना कानपुर के चौबेपुर इलाके के किशुनपुर गांव की है जहां सुरेश के घर गुरुवार को एक काला नाग निकल आया। सुरेश यादव की पत्नी उमादेवी घर के आंगन में काम कर रहीं थीं। इस दौरान महिला की एक सांप पर नजर पड़ी। सांप को देखकर महिला ने शोर मचा दिया। इसके बाद लोगों ने उस सांप को लाठियों मार दिया। सांप के मर जाने के बाद घरवालों ने उसे जला दिया। लेकिन जिस सांप को लोगों ने मारा था वो अकेला नही था बल्कि वो जोड़ा था और नाग की मौत 24 घण्टे के भीतर ही जोड़े की नागिन ने अपने नाग को मारने वाले की पत्नी को मार अपने प्यार का इंतकाम ले लिया ।

मारने वाले की पत्नी को डस नागिन ने लिया प्यार इंतकाम

दरअसल नाग को मारे जाने के बाद अगले ही दिन जब सुरेश की पत्नी उमा घर में झाड़ू निकाल रही थी तभी नागिन ने उसे डंस लिया। ये पता चलते ही घर वाले जहर उतारने के लिए बाबा को ले आए पर बाबा जहर उतारने में असफल रहे और फिर जब तक उमा का अस्पताल ले जाया जाता उसकी मौत हो चुकी थी।

जहां नाग की हुई थी मौत वहीं दी अपनी जान

इसके बाद पत्नी की जान जाने से दुखी सुरेश ने सपेरे को बुलाकर नागिन को पकड़वा लेकिन पकड़े जाते ही नागिन ने भी अपनी जान दे दी। गांव में हुई घटना की चर्चा चारों तरफ हो रही है। गांव वाले नागिन के बारे में एक और बात चौंकाने वाली बात बता रहे हैं कि कि पकड़े जाने के बाद नागिन उसी जगह पर पहुंच गयी जिस जगह नाग को मारा गया था, उसी जगह पर बैठ रही और दम तोड़ दिया। घटना के बाद में पहले परिजनों ने पहले नागिन का अंतिम संस्कार किया, बाद में उमा देवी का अंतिम संस्कार किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.