इस पाकिस्तानी महिला ने ऐसे किया पीएम मोदी के सपनों को साकार, देख कर रह जाएंगे दंग: देखें वीडियो

यह किसी को इस समय बतानें की जरुरत नहीं है कि आज का समय सोशल मीडिया का समय है। आज के समय में किसी भी चीज को वायरल होकर प्रसिद्ध होनें में ज्यादा देर नहीं लगती है। सोशल मीडिया के आनें के बाद से कई ऐसे लोगों भी भी प्रसिद्धि पायी है, जिसके प्रसिद्ध होनें के बारे में पहले कोई सोच भी नहीं सकता था। सोशल मीडिया ने कई लोगों को रातों-रात चमका दिया है।

आप तो जानते ही हैं कि सोशल मीडिया पर तरह-तरह की चीजें वायरल होती रहती हैं। इनमें से कुछ तस्वीरें होती हैं तो कुछ वीडियो होते हैं। सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर वीडियो ही वायरल होते हैं। आजकल एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग जमकर शेयर और लाइक भी कर रहे हैं। वीडियो देखनें के बाद लोगों ने तरह-तरह के कमेंट भी किये हैं। यक़ीनन जब आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो बिना कमेंट किये नहीं रह पाएंगे।

देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हुई स्वच्छता अभियान की सराहना:

पीएम मोदी ने देश में स्वच्छता अभियान का बिगुल बहुत पहले ही फूंक दिया था। आज देश के काफी लोग सफाई के प्रति सजग दिखाई दे रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि केवल भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी सफाई अभियान तेजी से प्रचलित हुआ है। जी हाँ हम मज़ाक नहीं कर रहे हैं, जब आप यह वीडियो देखेंगे तो खुद ही समझ जायेंगे। आज हम आपको एक ऐसी महिला का वीडियो दिखानें जा रहे हैं जो बिलकुल अनोखे अंदाज में सफाई करती हुई दिखी है।

बिलकुल नए और अनोखे अंदाज में लगाती है महिला झाड़ू:

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि यह कहीं और का नहीं बल्कि हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान का है। वहाँ भी स्वच्छता अभियान की धूम देखी जा सकती है। इस वीडियो में एक महिला बड़े ही अनोखें अंदाज में सफाई करती हुई दिखाई दे रही है, जिसके बारे में कोई सपनें में भी नहीं सोच सकता है। महिला सफाई करनें के लिए तकनीक का सहारा लेते हुए दिखाई दे रही है। जी आप बिलकुल सही समझे यह महिला हेवर बोर्ड पर बैठकर झाड़ू लगाती है।

महिला हेवर बोर्ड पर बैठकर बड़े आराम से यहाँ-वहाँ घूमकर झाड़ू लगाती हुई दिखाई दे रही है। जो भी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर देख रहा है बिना शेयर किये नहीं मान रहा है। साथ ही महिला की जमकर तारीफ़ भी कर रहा है। महिला की सफाई करनें की इस अनोखी तकनीक की वजह से पाकिस्तानी खुद पर गर्व महसूस कर रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया के सभी प्लेटफ़ॉर्म पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है।

वीडियो देखें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.