सिर्फ एक उपाय खोल सकता है आपके किस्मत के सभी बंद दरवाजे, रातों-रात बन जायेंगे….

अक्सर आपनें देखा होगा कि जब किसी व्यक्ति का कोई काम नहीं होता है तो वह तुरंत किस्मत को दोष दे देता है। ऐसा व्यक्ति सबसे ज्यादा उस स्थिति में करता है जब वह आर्थिक रूप से परेशानी झेल रहा होता है। कुछ लोग अपनी मेहनत के बल पर काफी आगे निकाल जाते हैं, जबकि कुछ तमाम मेहनत के बावजूद वहीँ के वहीँ रह जाते हैं। ऐसी स्थिति में हर व्यक्ति अपनी किस्मत को कोसता है और ईश्वर से यही सवाल करता है कि उसकी किस्मत का ताला क्यों बंद है। वह अपनी किस्मत को बदलनें के लिए भगवान से खूब प्रार्थना करता है।

इस उपाय के करते ही बदल जाएगी आपकी पूरी जिंदगी:

अगर आप भी ऐसी किसी स्थिति से गुजर रहे हैं और आप भी अपने किस्मत के बंद ताले को खोलनें के लिए किसी चाबी का इंतज़ार कर रहे हैं तो आज हम वह चाबी आपको देने वाले हैं। जी हाँ आप परेशान मत होइए हम आपकी किस्मत के बंद तालों को खोलनें का एक ऐसा अचूक उपाय लेकर आये हैं, जो आपकी पूरी जिंदगी को बदल देगा। आज हम आपको शास्त्रों में लिखित कुछ ऐसे उपायों के बारे में बतानें जा रहे हैं, जिससे आपकी किस्मत चमक सकती है। आपको जानकर हैरानी होगी कि यह उपाय सच में एक ताले की सहायता से ही किया जा सकता है।

बंद किस्मत खोलनें के लिए करें ताले का यह उपाय:

*- सबसे पहले शुक्रवार के दिन किसी नजदीकी दुकान जाकर एक स्टील का ताला खरीदकर लायें।

*- ताला खरीदनें के बाद इस बात का ध्यान रखें कि ताला को जांचकर देखना नहीं है। उस समय ताले को ना ही खुद खोलें और ना ही दूकानदार को खोलनें दें। ताला पैकेट बंद ही खरीदकर लायें।

*- ताला घर लाकर उसे बंद डिब्बे के साथ ही शुक्रवार की रात उस कमरे में रख दें जिस कमरे में आप सोते हैं।

*- अदली सुबह यानी शनिवार के दिन जागकर उस ताले को किसी मंदिर, गुरूद्वारे या धार्मिक स्थल पर बिना खोले ही रख दें। जिस जगह पर आप खुद पूजा-अर्चना करते हैं, वहाँ भी रख सकते हैं।

*- ताला रखनें के बाद आपका काम पूरा हो गया। अब आपको बस उस समय का इंतज़ार करना है जब कोई आपकी बंद किस्मत का ताला खोलेगा। जी हाँ ऐसा माना जाता है कि जैसे ही कोई व्यक्ति उस ताले को खोलेगा आपकी बंद किस्मत का ताला भी उसके साथ ही खुल जायेगा।

*- इस उपाय को करते समय इस बात का ध्यान रखें कि इस उपाय को केवल एक बार ही करना है। एक बार के बाद ही आपकी किस्मत खुल जाएगी और आपके सभी बिगड़े हुए या अधूरे काम पुरे हो जायेंगे।

Share this

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.