बॉलीवुड

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अब नहीं दिखेंगी ‘दया बेन’, जानिए आखिर क्या है वजह?

मुम्बई – काफी समय से टीवी का पॉपुलर कॉमिडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पर अब विवाद खड़ा हो गया है। हाल ही में एक समुदाय विशेष पर टिप्पणी को लेकर विवाद होने के बाद अब ये शो एक एक्टर को शो से निकाल दिए जाने को लेकर विवादों में घिरा हुआ है। अब नया विवाद ये है कि इस शो की मेन लीड एक्ट्रेस दया बेन यानी दिशा वकानी इस शो को हमेशा के लिए छोड़ने वाली हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से ग़ायब होंगी दया बेन

सब टीवी पर आने वाला सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी समय से हमारा मनोरंजन करता आ रहा है। लेकिन पिछले कुछ समय से यह शो लगातार एक न एक विवादों में फंसता जा रहा है। हाल ही में एक समुदाय विशेष पर टिप्पणी के चलते इस शो को आलोचना का सामना करना पड़ा था। अब ख़बर ये है कि सीरियल की सबसे लोकप्रिय पात्र दया बेन यह शो हमेशा के लिए छोड़ने जा रही हैं।

 क्या है दया बेन के शो छोड़ने का सच?  

दिशा के सीरियल छोड़ने की ख़बरे काफ़ी लंबे समय से आ रही हैं। खबर ये भी है कि उनकी जगह दूसरी अभिनेत्री को कास्ट करने की तैयारी कि जा रही है। लेकिन शो की क्रिएटिव टीम के मुताबिक यह खबर पूरी तरह से सच नहीं है। हां ये सच है कि दया बेन का क़िरदार निभा रहीं दिशा वकानी शो छोड़ रही हैं, लेकिन वो हमेशा के लिए शो नहीं छोड़ रही हैं। सच ये हैं कि दिशा प्रेग्नेंट हैं। इस वजह से वो कुछ समय के लिए शो से ब्रेक ले रही हैं।

टप्पू ने भी छोड़ दिया है तारक मेहता का उल्टा चश्मा

सोनी टीवी के सबसे लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम में इससे पहले निर्माता से नाराज होकर टप्पू का किरदार निभाने वाला बाल कलाकार भाव्या गांधी शो छोड़कर चले गए थे। उसके बाद दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी के भी शो छोड़ने की खबर आ रही है। लेकिन यह पूरी तरह सच नहीं है। आपको बता दें कि इससे पहले हाथीभाई और रौशन सिंह सौढ़ी भी शो छोड़ चुके हैं। जिन्हें बाद में वापस बुला लिया गया था।

Back to top button