मिल गई हनीप्रीत, आज करेगी सरेंडर और खुलेंगे ‘पापा’ राम रहीम से रिश्तों के राज

सिरसा – गुरमीत राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत के करीबियों के मुताबिक वह आज पंचकूला पुलिस के सामने सरेंडर कर देगी। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले हनीप्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दी थी। हालांकि, दिल्ली हाईकोर्ट ने हनीप्रीत की याचिका खारिज करते हुए कहा हनीप्रीत को पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका देने के लिए कहा था। honeypreet can surrender in high court.

थोड़ी देर में सरेंडर कर सकती है हनीप्रीत

त्योहारों की छुट्टी खत्म होते ही आज हनीप्रीत इंसा की पुलिस के साथ आंखमिचौली खत्म हो सकती है। छुट्टियों से पहले ही दिल्ली हाईकोर्ट ने हनीप्रीत इंसा की अग्रिम जमानत ठुकराते हुए उसे सरेंडर करने के लिए कहा था। उम्मीद है कि आज हनीप्रीत पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में अर्जी लगाये या फिर सरेंडर कर दे। दिल्ली हाईकोर्ट ने तो हनीप्रीत को वॉर्निंग भी दे चुका है। दिल्ली हाईकोर्ट की नसीहत के बाद से कल तक तो छुट्टियों की वजह से कोर्ट बंद था। लेकिन अब कोर्ट खुलने के बाद भी हनीप्रीत आज सरेंडर कर सकती है।

हनीप्रीत ने दायर की थी जमानत याचिका

दिल्ली हाईकोर्ट में हनीप्रीत ने अग्रिम जमानत याचिका डाली थी, जिसे खारिज कर दिया गया। हाईकोर्ट ने हनीप्रीत का न्यायिक क्षेत्र पंजाब-हरियाणा को बताते हुए वहां के हाईकोर्ट में अपील करने को कहा है। कोर्ट ने हनीप्रीत के वकील से ये भी पूछा कि आप अंतरिम जमानत मांग रहे है, लेकिन हनीप्रीत कोर्ट में क्यों आई नहीं आई है। वहीं इस मामले पर हनीप्रीत के मामा अशोक बब्बर ने कहा है कि हनीप्रीत को सरेंडर करके पुलिस की जांच में सहयोग देना चाहिए। उनके मुताबिक हनीप्रीत और उसके परिवारवालों को मिले 18 साल हो गए हैं।

बाबा की गिरफ्तारी के बाद से गायब है हनीप्रीत

राम रहीम की हनी यानि हनीप्रीत पर बाबा को 25 अगस्त को बलात्कार का दोषी ठहराये जाने के बाद भगाने की साजिश रचने और हिंसा फैलाने का आरोप है। इसलिए उसे ढूंढने के लिए पुलिस कई जगह छापेमारी कर रही है, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत पर राम रहीम को कोर्ट से भगाने कि साजिश रखने के लिए देश द्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि हनीप्रीत आखिरी बार 25 अगस्त को रोहतक में दिखी थी। 25 अगस्त को जब बाबा को रोहतक की सुनारिया जेल भेजा जा रहा था उस वक्त भी वह उसके साथ हेलिकॉप्टर में बैठी थी।

देखें वीडियो-

Leave a Reply

Your email address will not be published.