बॉलीवुड

बिग बॉस : लाखों दिलों की रानी सपना चौधरी ने सलमान के साथ धासू डांस कर मचाया बवाल – देखें वीडियो

मुम्बई – बिग बॉस सीजन-11 का नया प्रोमो हाल ही में लांच हुआ है, इसके वीडियो में शो के होस्ट सलमान खान हरियाणावी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के साथ जबरदस्त अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में शो के होस्ट सलमान खान कोट उतारकर पैपी सॉन्ग पर सपना चौधरी के साथ जबरदस्त तरीके से ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की नजर आ रही है। प्रोमो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है।

बिग बॉस सीजन-11 में दिखेंगी सपना चौधरी

आपको बता दें कि सिंगर और डांसर सपना चौधरी हरियाणा के साथ-साथ देशभर में अपने शानदार गानों और डांस की वजह से काफी फेमस हैं। सपना चौधरी के गानों और डांस के प्रोग्राम में उनके लाखों फैन्स दीवानों की तरह उमड़ पड़ते हैं। इससे पहले भी बिग बॉस सीजन 10 में उनकी एंट्री की चर्चा थीं, लेकिन किसी कारण से वो तब इस शो का हिस्सा नहीं बन सकी था। लेकिन बिग बॉस-11 में वो नजर आने वाली हैं।

इस शो का ग्रैंड प्रीमियर 1 अक्टूबर यानि आज रात 9 बजे कलर्स पर होगा। बिग बॉस को लेकर फैन्स को हमेशा से इंतजार रहता है, ऐसे में उनकी पसंदीदा सिंगर डांसर को देखने के लिए लोग उतावले हो रहे हैं। बिग बॉस में एंट्री से पहले सपना चौधरी से पूछा गया कि उन्होंने इस बार इस शो का हिस्सा बनने का फैसला कैसे किया। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, “इस बार मन कर गया तो आ गए। मैं बिग बॉस के घर में बिल्कुल वैसी ही रहूंगी जैसे अपने घर पर रहती हूं।”

 

छोटी उम्र में शुरु किया था करियर, सुसाइड की भी की थी कोशिश

सपना ने यहां पहुंचने के लिए काफी संघर्ष किया है। सपना का पहला गाना सॉलिड बॉडी था जिसने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया। यूट्यूब पर सपना के गानों को लाखों करोड़ों व्यू मिलते हैं। सपना के प्रोग्राम में उन्हें देखने और सुनने के लिए इतने पागल हो जाते हैं कि पुलिस को उन्हें काबू करने के लिए लाठीचार्ज तक करना पड़ता है। सपना ने साल 2008 में पिता के निधन के बाद अपने पूरे परिवार की जिम्मेदारी संभाली थी। स्थानिय सिंगिंग और डांसिंग से सपना ने करियर की नई ऊंचाइयों को छुआ।

उनपर लोगों ने अश्लील डांस करने का आरोप भी लगाया जिसकी बाद उन्होंने एक वीडियो के जरिए सफाई दी। वीडियो में उन्होंने कहा था ‘कला को अश्लील कहना लोगों के दिमाग की सोच है। मुन्नी बदनाम हुई, शीला जवान हुई जैसे गाने अश्लील नहीं हैं तो मैं तो पूरा तन ढककर प्रोग्राम करती हूँ, मेरे डांस कैसे अश्लील हो गए। आपको बता दें कि 4 सितंबर 2016 को सपना ने जहर खाकर सुसाइड करने की भी कोशिश की थी।

देखिए सपना का सलमान के साथ ये डांस –

 

Back to top button