पुलिस और मीडिया को राम रहीम के कुर्बानी गैंग ने भेजा धमकी भरा ख़त, जो लिखा है जानकर हो जायेंगे हैरान

चंडीगढ़: बलात्कारी बाबा के नाम से मशहूर हुए राम रहीम को लेकर हर रोज कुछ ना कुछ खुलासे हो रहे हैं। आये दिन उससे जुड़े हुए ही लोग हर रोज नए नए खुलासे कर रहे हैं। राम रहीम ने देश में धर्म से लोगों के भरोसे को बहुत कम कर दिया है। उसके जेल जानें के बाद से लोगों में धर्म को लेकर कई तरह की भ्रांतियां फैली हुई है। राम रहीम को अपने ही डेरे की साध्वी से बलात्कार करनें के मामले में सीबीआई की विशेष अदालत ने दोषी पाया और उसे 20 साल की सजा सुना दी। इस समय राम रहीम अपनी 20 साल की सजा जेल में काट रहा है।

राम रहीम के जेल जानें के बाद पुलिस ने उसे भागानें की साजिश रचनें वाली हनीप्रीत की तलाश तेजी से कर रही है। पुलिस की लापरवाही की वजह से हनीप्रीत राम रहीम को सजा सुनाये जानें के बाद ही गायब हो गयी। अब पुलिस ने हनीप्रीत के ऊपर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश कर रही है। लेकिन हनीप्रीत कहाँ हैं, किसी को इसकी कोई जानकारी नहीं है। हनीप्रीत को हर रोज देखे जानें की बात भी की जा रही है, लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं हो पाती है कि वह सच में हनीप्रीत ही होती हैं।

राम रहीम ले सकता है अपनी आख़िरी सांसे जेल में:

राम रहीम के बारे में उसके डेरे के पर्व साधुओं ने कई खुलासे किये हैं। राम रहीम के ऊपर हो रहे खुलासे के बाद यह तय हो गया है कि राम रहीम का अब बाहर आना मुश्किल हो गया है। लग रहा है कि राम रहीम को अपनी आख़िरी सांसे जेल के अन्दर ही लेनी पड़ेगी। हालांकि क्या होगा यह तो देखनें वाली बात है। लेकिन हाल ही में डेरा सच्चा सौदा की कुर्बानी गैंग ने एक धमकी भरी चिट्ठी लिखकर राम रहीम के खिलाफ बोलनें वाले पूर्व साधुओं, पत्रकारों, और हरियाणा पुलिस के तीन अफसरों को जान से मरनें की धमकी दी है।

बाबा के खिलाफ बोलनें वालों को मौत के घाट उतरेंगे समर्थक:

इस चिट्ठी में कुर्बानी विंग ने लिखा है, “डेरा सच्चा सौदा के गुरूजी के लिए लगभग 200 लोग मरनें के लिए तैयार बैठे हुए हैं। लेकिन उनको यह लगता है कि खुद मरकर उन्हें कुछ हासिल नहीं होनें वाला है। इसलिए वो अब डेरे के मुखिया बाबा राम रहीम के खिलाफ बोलनें वाले हर एक व्यक्ति को और उनके परिवारों को ढूंढ-ढूंढकर ख़त्म करेगा। इस चिट्ठी के आनें के बाद से लोगों में खौफ बैठ गया है। इस चिट्ठी में डेरा सच्चा सौदा के खिलाफ टीवी चैनलों की डिबेट में बैठने वाले गुरदास सिंह, हंसराज, भूपेंद्र सिंह और खट्टा सिंह का नाम शामिल है।

इन लोगों के अलावा विंग की चिट्ठी में हरियाणा पुलिस विभाग के तीन पुलिस अफसरों का भी नाम शामिल है। आपको बता दें रजिस्टर्ड पोस्ट के जरिये इस चिट्ठी को चंडीगढ़ में कुछ समाचार चैनलों के दफ्तर में भेजा गया है। यह पहली बार नहीं है जब डेरा के लोगों ने जनता को भड़काने का काम किया था। इससे पहले डेरे के अखबार के माध्यम से समर्थकों को भड़काने की कोशिश कर चुके हैं। अखबार में उन सभी चैनलों के नाम लिखे गए थे, जिन्होंने डेरा के खिलाफ ख़बरें चलायी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.