चपरासी की बेटी से लेकर अंडरवर्ल्ड डॉन का दामाद तक है बिग बॉस 11 का कंटेस्टेंट, आप भी जाने ये कंटेस्टेंट कौन है।

बिग बॉस का सीजन 11 शुरू होने में महज सिर्फ तीन दिनों का समय बाकि रह गया है। कलर्स टीवी पर ये शो 2 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है, पहले भी कंटेस्टेंट के बीच होने वाले विवादों की वजह से ये शो काफी चर्चा में रहा है और इस बार भी शुरू होने से पहले ही लगातार चर्चा में बना हुआ है। शो का होस्ट इस बार भी सबके फेवरेट भाई जान यानि की सलमान खान कर रहें हैं। बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने ये भी कहा है की पिछले तमाम सीजन के अपेक्षा इस बार लोगों को बिग बॉस में ज्यादा एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा। शो के कंटेस्टेंट लिस्ट पर से पर्दा उठाते हुए कलर्स टीवी ने अपने चार कंटेस्टेंट का एक प्रोमो लांच किया है जिसने लोगों को सबसे पहले इन चार कंटेस्टेंट से रूबरू करवाया है। आइये हम आपको बताते है की की ये चार लोग कौन हैं।

सपना चौधरी


जी हाँ हरियाणा की आन,बान शान सपना चौधरी भी इस बार बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट बनने जा रही हैं। देखना दिलचस्प होगा की हरियाणा की ये मशहूर डांसर कैसे लोगों का दिल जीतेंगी। सपना पर कुछ महीने पहले लोगों ने काफी गंदे कमेंट किये थे और उनके डांस को अश्लील बताया था जिसके बाद फ़्रस्ट्रेट होकर सपना ने खुदखुशी करने की भी कोशिश की थी। बिग बॉस सीजन 11 प्रोमो में सपने ये बोलते हुए नज़र आ रहीं हैं की अगर उनका डांस अश्लील है तो बॉलीवुड के हर आइटम डांसर का डांस अश्लील है। प्रोमो में सपना को आम आदमी एंट्री के तौर पर दिखाया गया है मतलब ये की शो का इस बार भी आम आदमी vs सेलिब्रिटीज होगा।

ज्योति कुमारी

शो के दूसरे प्रोमो में बिहार की ज्योति कुमारी नज़र आ रहीं हैं। ज्योति ने प्रोमो में खुद को इंट्रोडूस करते हुए बताया है की वो एक बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखतीं हैं और उसके पिता एक मामूली चपरासी है। ज्योति ने आगे बताया है की जरूरी नहीं की एक मामूली चपरासी की बेटी के सपने भी मामूली ही होंगे। अब तो शो के टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चल पायेगा की आखिर इतने गरीब परिवार से ताल्लुक रखने वाली ज्योति कैसे बिग बॉस के अन्य कंटेस्टेंट के साथ एडजस्ट कर पाएंगी।

शिवानी दुर्गा

इस लिस्ट में अगला नाम है नॉएडा की धार्मिक गुरु शिवानी दुर्गा का। शिवानी एक धार्मिक गुरु हैं और शो के प्रोमो में इन्होंने दूसरे अन्य कंटेस्टेंट पर तंज कसते हुए बोला है की ऐसा जरूरी नहीं की जिस तालाब की सारी मछली गन्दी हो वो तालाब भी गन्दा हो। भई वाह जब प्रोमो में ही इतना दम है तो आगे क्या होगा ये देखना इंट्रेस्टिंग होगा।

ज़ुबीर ख़ान

बिग बॉस सीजन 11 के इस सीजन में इस बार एंट्री कर रहे हैं अंडरवर्ल्ड की मशहूर भाई-बहन के जोड़ी दाऊद और हसीना परकार के दामाद ज़ुबीर ख़ान। बिग बॉस के इस प्रोमो में ज़ुबीर ये कहते हुए नज़र आ रहें है की भले ही मेरा निकाह एक अंडरवर्ल्ड फैमिली में हुआ हों लेकिन मैंने अपनी पहचान खुद बनाई है। देखना वाकई में काफी दिलचस्प होगा की आखिर आम लोग इन्हें अपने बीच कैसे एक्सेप्ट करेंगे।

तो तैयार हो जाइये एक बार फिर से बिग बॉस के इस ब्रांड न्यू सीजन का लुत्फ़ उठाने के लिए।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published.