All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

रूस में भी पकड़ा गया एक ‘राम रहीम’, लड़कियों से ये गंदा काम करवाकर दिलाता था मोक्ष

2,522

नई दिल्ली – धर्म के नाम पर अपनी हवस मिटाने वाले राम रहीम और आसाराम जैसे बाबा सिर्फ भारत में ही नहीं हैं। बल्कि ऐसे बाबा दुनिया भर में फैले हुए हैं। धर्म के नाम पर लोगों को डराकर और मोक्ष का मार्ग दिखाकर लड़कियों का यौन शोषण करने वाले राम रहीम या आसाराम जैसे पाखंडी दुनिया के हर कोने में मिलते हैं।

ताजा मामला चीन का है जहां एक रशियन बाबा महिलाओं के साथ मोक्ष के नाम पर यौन शोषण करता था और उनसे वेश्यावृत्ति भी करवाता था। spiritual guru arrested in Russia.

मोक्ष के नाम पर करता था महिलाओं का यौन शोषण

यह रूसी राम रहीम बुल्गारिया में पकड़ा गया है जिसका नाम सर्जेई किरिएन्को है। पुलिस ने इसे लड़कियों का यौन शोषण करने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया है। सर्जेई पर महिलाओं से वेश्यावृत्ति कराने और धर्म के नाम पर उनका यौन शोषण करने का आरोप है। खबरों के मुताबिक वह महिलाओं को वैश्यावृत्ति के लिए प्रेरित करता था और उन्हें अपना सेक्स वर्कर बनाकर रखता था।

सर्जेई पर दर्जनों महिलाओं का ब्रेनवॉश कर उन्हें वेश्या बनाने का आरोप है। इस पाखंडी बाबा के बारे में कहा जा रहा है कि वह धर्म के नाम पर लोगों को डराकर और लड़कियों को बहला फुसलाकर अपने लिए काम करने को मजबुर करता था। यह बाबा लड़कियों से खुद को भगवान का दूत होने का दावा करता था। वह मानसिक शांति और मोक्ष का लालच देकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबुर करता था।

पहले था फिटनेस ट्रेनर

खबर के मुताबिक सर्जेई पहले फिटनेस ट्रेनर हुआ करता था, लेकिन बाद में उसने धर्म के नाम पर लोगों को बेवकुफ बनाने का रास्ता अपना लिया। वह धर्म आध्यात्म की बातें कर और प्रवचन देकर लड़कियों को अपना अनुयायी बनाता और उनके साथ संबंध बनाकर उनसे वेश्यावृत्ति के जरिए मोटी कमाई करता था।

इस बाबा का भी हश्र राम रहीम जैसा ही हुआ। इसे भी एक पीड़ित लड़की की शिकायत पर पुलिस ने उसके घर पर छापा मारकर गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि उसके घर से बंधक बनाया गया एक बच्चा भी मिला है। फिलहाल पुलिस उसके खिलाफ सबूत इक्ट्ठा कर रही है। इस पाखंडी ने लड़कियां को अपने वंश में करकर उनका अश्लील वीडियो बनाया है। जिसके जरिए वह लड़कियों को ब्लैकमेल करता था।

DMCA.com Protection Status