कश्मीर में घुसपैठ के तैयार हैं 759 आतंकी, बिपिन रावत ने कहा – सरहद पार की तो जमीन में गाड़ देंगे

नई दिल्ली – पाकिस्तान भारत के हाथों हर जगह शिकस्त खाने के बावजूद अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आता। इसलिए उसे सीमा के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय मंच पर भी शर्मिंदा होना पड़ता है। जहां भी आतंक की बात आती है वहां पाकिस्तान का नाम सबसे पहले सामने आता है। एक बार फिर से ऐसी बात सामने आ रही है कि पाकिस्तान में छिपे आतंकी भारत में घुसपैठ कराने और बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में है। Bipin rawat warns terrorists.

भारत में घुसपैठ की फिराक में है आतंकी  

सूत्रों के अनुसार सीमा पार नियंत्रण रेखा के नजदीक पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में 759 आतंकी भारत में हर वक्त घुसपैठ करने की तैयारी कर रहे हैं। सेना के सूत्रों के मुताबिक इनमें से करीब 112 आतंकी उरी सेक्टर के पास सीमा पार कैंप कर रहे हैं। आपको बता दें कि पिछले साल उरी में हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना ने सरहद पार जाकर पाकिस्तान स्थित आतंकी लांच पैड को तबाह कर दिया था।

सेना प्रमुख ने दी आतंकियों को चेतावनी

भारतीय सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकियों के ठिकानों को तबाह करने के बाद पाकिस्तानी आतंकी फिर से बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में है। सीमा पार पीओके में लांचिंग पैड पर मौजूद इन आतंकियों को धमकाते हुए के सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा कि हम सरहद के उस पार के आतंकवादियों के लिए इस तरफ तैयार बैठे हैं। जनरल रावत ने बेहद सख्त लहजे में चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर वो (आतंकवादी) इधर आते हैं, तो हम उनको ढाई फीट जमीन के नीचे गाड़ देंगे।

फिर बड़े हमले की तैयारी में आतंकी

 

आपको बता दें कि उरी हमले को एक साथ पूरे होने वाले हैं। इसी को देखते हुए आतंकी भारतीय सेना पर एक बार फिर से हमला करने कि फिराक में हैं। दरअसल, भारतीय सेना की ओर से की गई सर्जिकल स्ट्राइक को पाकिस्तान अभी तक भुल नहीं पाया है। इसलिए आतंकी इसका बदला लेने कि फिराक में हैं। हालांकि, सीमा पर भारतीय सुरक्षा बल इन सबको एक बार फिर से करारा जवाब देने कि तैयारी में है। आपको बता दें कि सेना ने कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन ऑल ऑउट चला रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.