मोदी जी का गौरक्षा पर दिया हुआ बयान निकला सच !! मिल गया है इतना बड़ा सुबूत …

कुछ दिनों पहले ही प्रधानमंत्री मोदी जी ने ये बात काही थी की 80 प्रतिशत गौरक्षक फर्जी हैं और वे अपने काले करनामों को छुपाने के लिए गौरक्षा का ढोंग करते हैं । उस समय कई लोगों को प्रधानमंत्री मोदी जी का ये बयान पसंद नहीं आया । परंतु अब इस बात का सच सबके सामने आ चुका है की प्रधानमंत्री मोदी जी सही कह रहे थे । आपको बता दें की जयपुर की हिंगोनिया गौशाला में गायों की मौत की सच्‍चाई अब सामने आ रही है। हिंगोनिया गौशाला में गायों की मौत पर जारी विवाद अभी थमा नहीं कि एक और खुलासा सामने आया है।

जयपुर की हिंगोनिया गौशाला में बड़ी संख्या में गायें पॉलि‍थीन, कील, ब्लेड, बैटरी, इंजेक्शन और सिक्के खाकर भी मर रही हैं।

मोदी जी का गौरक्षा पर दिया हुआ बयान निकला सच !! मिल गया है इतना बड़ा सुबूत ...

जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक लोग गायों को लावारिस छोड़ देते हैं, जहां-तहां वो पॉलिथिन के साथ यह सब भी खा लेती हैं जिसकी वजह से दम तोड़ रही है। हिंगोनिया गौशाला में गायों के ऑपरेशन में गायों के पेट से जो कुछ निकलता है उसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे। गाय के पेट से दर्जनों कीलें, ब्लेड, सिक्के, मोबाइल बैट्री, पत्थर, जंजीरें, चैन, कोल्ड ड्रिंक्स की बोतल के ढक्कन और इंजेक्शन जैसी चीजें निकलती हैं जो पेट में जाकर पूरे पेट को फाड़ देती है।

इन चीजों के पेट में होने की वजह से गाय बीमार पड़ जाती हैं और मर जाती है। इन सबसे ज्यादा खतरनाक पॉलिथीन हैं। एक गाय के पेट से 50 से लेकर 70 किलो तक पॉलिथीन निकलती है। डॉक्टरों का कहना हैं कि पॉलिथीन की वजह से गायें मर रही हैं। अब तक तीन सौ गायों का ऑपरेशन कर चुके हिंगोनिया गौशाला के डॉक्टर तपेश माथुर कहते हैं कि पांच-पांच घंटे तक एक-एक गाय के पेट से पॉलिथीन निकालते हैं। पूरे का पूरा पेट सिर्फ कबाड़ का भरा होता है।

अधिक जानें अगले पेज पर

Leave a Reply

Your email address will not be published.