दिलचस्प

लड़के कभी ना पूछें सिंगल लड़कियों से ये सवाल, नहीं तो पलट जाएगा पूरा गेम

कुछ सवाल के जवाब नहीं होते. लेकिन कुछ सवाल ऐसे होते हैं जिनके जवाब होने के बावजूद लोग देना पसंद नहीं करते. आपने देखा होगा कि लड़के अक्सर लड़कियों से कुछ ऐसे सवाल कर देते हैं जिनका जवाब देना वह पसंद नहीं करती. उनके ये सवाल लड़कियों को परेशान करने लगते हैं. इसलिए अगर आप भी जाने-अनजाने में कुछ ऐसे सवाल कर देते हैं जिससे लड़कियां परेशान हो जाती हैं तो सावधान हो जाएं. कुछ सवालों को तो सिंगल लड़की से कभी नहीं पूछना चाहिए. तो आईये जानते हैं वह सवाल जो लड़कों को सिंगल लड़की से कभी नहीं पूछना चाहिए.

सिंगल लड़कियों से नहीं पूछें ये सवाल

आप अभी तक सिंगल क्यों हैं

यह सवाल हर लड़का सिंगल लड़की से पूछता ही है खासकर तब, जब उनकी उम्र 30 साल तक की हो गयी हो. यह सवाल लड़कियों को अच्छा नहीं लगता और वह इस सवाल का जवाब देना पसंद नहीं करतीं. अगर वह सिंगल हैं तो यह उनकी पर्सनल चॉइस होती है. इसलिए यह सवाल ना पूछें.

क्या हम कॉफ़ी पीने चल सकते हैं 

अगर कोई लड़का किसी लड़की को यह बोलता है कि क्या हम कॉफ़ी के लिए मिल सकते हैं, तो इसके कई मतलब निकलते हैं. खासकर तब जब दोनों की अभी-अभी मुलाकात हुई हो. यह सवाल सुनकर लड़कियां घबरा जाती हैं. इसलिए लड़कों को पहली मुलाकात में ये सवाल पूछने से भी बचना चाहिए.

अब तक तुम्हे कोई पसंद क्यों नहीं आया

अगर कोई सिंगल लड़की किसी लड़के को पसंद आ जाती है तो लड़के उसकी लाइफ के बारे में जानने के लिए बहुत एक्साइटेड हो जाते हैं. अक्सर वह उनसे यह भी पूछ बैठते हैं कि अब तक उन्हें कोई पसंद क्यों नहीं आया? इस सवाल से लड़कियां बहुत जल्दी इरीटेट हो जाती हैं. इसलिए इस सवाल को इग्नोर करना ही बेहतर है.

क्या तुम्हे घर तक छोड़ दूं? कहां रहती हो?

आप कहां रहती हो? क्या आपको घर तक छोड़ दूं? इस सवाल को आपने अक्सर लड़कों के मुंह से सुना होगा जिसका जवाब लड़कियां अलग—अलग देती हैं. अपने जानने वालों या करीबी को तो वह सब ठीक बताती हैं लेकिन अगर कोई अनजान उनसे ये सवाल पूछे तो वह इसका जवाब देने से कतराती हैं.

 

Back to top button