विशेष

अक्षय ने दिखाया बड़ा दिल सेना को दे दिया इतना दान

खिलाड़ी अक्षय कुमार को यूँ ही बॉलीवुड का सबसे देशभक्त एक्टर नहीं कहा जाता। वो ना केवल अपनी फिल्मों के ज़रिये देश का सम्मान बढ़ाते हैं बल्कि असल ज़िन्दगी में भी वो देश के लोगों की मदद करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। कुछ महीनों पहले की बात है, अक्षय ने देश की किसानों की मदद तब की जब वो अपनी ज़िन्दगी से हार कर मौत को गले लगा रहें थे।

बॉलीवुड के इस ‘रुस्तम’ ने करीब 90 लाख रुपये महारष्ट्र के किसानों को दान दिए थे ताकि और किसान मौत को ना चुने। यह भी पढ़ें: रुस्तम फिल्म रिव्यु: अक्षय कुमार की ‘देशभक्ति’ पड़ गयी फीकी

अब अक्षय कुमार ने एक बार फिर ऐसा कुछ किया है जिसे जानकार आप उनका सम्मान और भी ज्यादा करने लगेंगे। जी हाँ खिलाड़ी ने ऐसा कुछ किया है जिसे जानकार आपको उनपर गर्व होगा। खबर है की हाल ही में अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘रुस्तम’ को प्रमोट करने के लिए हमारे देश के आर्मी जवानों से मिले थे और उनके परिवार वालों को 80 करोड़ रुपए दान में दिए। खिलाड़ी ने हर जवान के परिवार को 5 लाख रुपये दान दिए। अक्षय कुमार जो की अपने इन सभी नेक कामों के बारे में कभी कुछ बोलते नहीं हैं उनसे इस बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने बड़ा सरल सा जवाब दिया की “वास्तविक में इन जवानों को मैडल के साथ साथ पैसों की भी ज़रूरत होती है”

आगे पढें अगले पेज पर

1 2Next page

Related Articles

Close