राशिफल

राशिफल 23 सितंबर 2017 : आज इन 4 राशिवालों पर होगी माँ लक्ष्मी की कृपा , पढ़ें आज का राशिफल

23 सितंबर 2017, शनिवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा? आज का दिन आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन ला सकता है? आज आपके सितारे क्या कहते हैं? यह जानने के लिए पढ़े आज का राशिफल। Rashifal 23 September 2017 day.

राशिफल 23 सितंबर 2017 ( Rashifal 23 September 2017 )-

23 September horoscope, 23 सितंबर राशिफल, astrological Daily horoscope, daily predictions, Rashifal 23 September 2017, आज का राशिफल, ज्योतिषीय, दैनिक राशिफल,

मेष (Aries) चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज आपका पारिवारिक वातावरण अच्छा रहेगा। काम सोच समझकर करें और बातचीत के दौरान कुछ भी गलत कहने से बचें। इससे आपकी छवि को नुकसान पहुंच सकता है। कोई प्रिय वस्तु आपसे छिन सकती है या नष्ट हो सकती है। मानसिक तनाव हो सकता है। आज कुछ खरीदने से पहले उन चीजों का इस्तेमाल करें, जो पहले से आपके पास हैं। आपको कार्यालय में अपने सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा।

वृषभ (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज आपकी आर्थिक योजनाएं सफलतापूर्वक संपन्न होंगी। दूसरों की सफलता से अपने अंदर हीन भावना न आने दें। रोजगार में कुछ आकस्मिक सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। समय खुशनुमा और बेहतर परिणाम देने वाला है। अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे। विचारों के क्रियान्वयन के लिए स्वतंत्र हैं। जीवन में प्रेम आनंद एवं शांति रहेगी। आज आप परिश्रम से ही अपनी बाधाओं को दूर कर सकते हैं।

मिथुन (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज आप अपने कार्य में आगे बढ पाएंगे और योजना के अनुसार कार्य भी कर पाएंगे। आज अपूर्ण कार्यों को भी सफलतापूर्वक पूर्ण कर पाएंगे। घर से जुड़ी योजनाओं पर विचार करने की जरूरत है। अपने प्रिय से दूर होने के बावजूद आप उसकी मौजूदगी महसूस करेंगे। पर्यटन क्षेत्र आपको बढ़िया करिअर दे सकता है। आपका जीवनसाथी आपको प्यार का एहसास देना चाहता है आज अपनी गलतियों को पहचानकर उसे दोबारा करने से बचें।

कर्क (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

गणेश जी कहते हैं आज कार्य में संतुष्टि का अनुभव होगा। चाहने और पाने की स्वतंत्रता रहेगी। प्रतीकात्मक त्याग ही परिवार में आपकी प्रतिष्ठा लौटा सकता है। मन में उत्साह और विचारों की स्थिरता के कारण आपके सारे काम अच्छी तरह से पूरे हो सकेंगे। आज मनोरंजन, सौंदर्य-प्रसाधन, आभूषण पर खर्च होगा। परिवारजनों के साथ अच्छा समय गुजरेगा। हर नयें सम्बन्ध के प्रति गहरी व पैनी नजर रखने की आवश्यकता है।

सिंह (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आपका मन चिंताग्रस्त रह सकता है। आज आपकी सगे-सम्बंधियों के साथ अनबन हो सकती है। गप्पबाजी और अफवाहो से दूर रहें। असीम प्रतिभाओं के बावजूद भी हीनता के कारण प्रतिभाओं के लाभ से वंचित रहेंगे। आज आपको किसी पुराने रोग से राहत मिल सकती है। परिवार और दोस्तों के साथ आनंद के पल बिताएंगे। धैर्य और संयम से काम लें। आज पारिवारिक जीवन में कुछ उथल-पुथल हो सकती है।

कन्या (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज मानसिक रूप से भी आप बहुत आनंदित रह पाएंगे। आपका स्वास्थ्य भी आज अच्छा रहेगा। आज का दिन फेवरेबल रहने वाला है। सभी काम मन मुताबिक पूरा हो जायेगा। परिवार में किसी सदस्य से चल रही अनबन आज खत्म हो जायेगी। किसी नये काम को शुरू करने में अपनो का साथ मिलेगा , साथ ही आर्थिक मदद भी मिल सकती है। अपनी नई परियोजनाओं के लिए अपने माता-पिता को विश्वास में लेने का सही समय है।

आज का राशिफल  ( Rashifal 23 September 2017 )-

23 September horoscope, 23 सितंबर राशिफल, astrological Daily horoscope, daily predictions, Rashifal 23 September 2017, आज का राशिफल, ज्योतिषीय, दैनिक राशिफल,

तुला (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज परिवार से भरपूर सहयोग मिलेगा। मित्र भी आपके पक्ष में खड़े रहकर आपकी मदद करते नजर आएंगे। भाग्य आपके साथ है और सफलता आपके कदम चूमेगी। आज रिश्तों को समय दें। दोस्तों और परिजनों से बात करते समय सोच समझकर बोलें, किसी भी प्रकार के विवाद से बचें। आज किसी अनजान शख्स से सलाह ना लें। धन का अधिक से अधिक खर्च होगा। अपना व्यवहार सकारात्मक बनाए रखें। जल्द ही सफलता के द्वार खुलेंगे।

वृश्चिक (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज सामाजिक उत्तरदायित्वों को ठीक से निवर्हन करने की जरूरत है। छात्र अपने सम्बन्धों को मजबूूत करें। महिलायें अपने निर्णय स्वयं लेने की कोशिश करें। आज आर्थिक जिम्मेदारियों पर ध्यान देंगे और उन्हें सफलतापूर्वक पूरा कर सकेंगे। आर्थिक लाभ होने की सम्भावनाएं हैं। नयें लोगों को रोजी व रोजगार के नयें अवसर प्रदान होंगे। नई सफलताएं सुखों का आगाज करेंगे, योजनाओं के फलीभूत होने से मन प्रसन्न होगा।

धनु (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। पिछले कुछ समय से जिन गलतफहमियों की वजह से आपके रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे, आज वह दूर हो सकते हैं। बातचीत को रिश्ते सुधारने का जरिया बनाएं। समय की पाबन्दी आपके व्यक्तित्व में चार-चांद लगा देगी। प्रेमी-युगल को भी सतर्क रहना चाहिए। प्रतिस्पर्धियों से सावधान रहने की गणेश जी सलाह देते हैं। भाई-बंधुओं से जमीन-जायदाद को लेकर विवाद हो सकता है।

मकर (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज आप अकेलापन महसूस कर सकते हैं, इससे बचने के लिए कहीं बाहर जाएं और दोस्तों के साथ कुछ समय बिताएं। दूसरों के लिए प्रेरणा स्त्रोत बनेंगे। अपने प्रेमी या जीवनसाथी की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है। समझदारी से काम लें और बातचीत कर मसले को सुलझाएं। आज दूसरों के मामलों में दखल ना दें, खासकर अपने पार्टनर के फैसलों में। साथी की अगर कोई बात अच्छी न लग रही हो तो उसे प्यार से समझाएं।

कुंभ (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज आपका तनाव दूर होगा। आपके काम में आ रही रूकावटें दूर होंगी। विपरीत लिंगीय व्यक्ति के प्रति आकर्षण आपके लिए संकट खड़ा कर सकता है। कार्य व व्यवसाय में प्रतिस्पर्धा की कुछ कमी आयेगी। किसी मनोहर स्थल पर प्रवास-पर्यटन का आयोजन कर सकेंगे। नौकरी वाले कुछ लोगों को अचानक स्थान परिवर्तन की सम्भावना है। नाजुक संबंधों में भावनात्मक तालमेल बिठाने का प्रयत्न करें। आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे।

मीन (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज आप वाणी एवं व्यवहार में संयम रखिएगा। दुर्घटना से संभलिएगा। धन का कुछ अधिक व्यय होगा। आज प्रतिकूलताओं से भरा दिन रहेगा। मन चिंता से परेशान रहेगा। शारीरिक थकान का अनुभव होगा। वरिष्ठ अधिकारियों का व्यवहार नकारात्मक रहेगा। अनावश्यक खर्चो पर नियन्त्रण रखने की आवश्यकता है। कोर्ट-कचहरी के प्रश्नों में सावधानी से कदम उठाएं। व्यर्थ के कार्यों में शांति नष्ट हो सकती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button