प्रधानमंत्री के स्वतंत्रता दिवस के भाषण के वक़्त सोते हुए पाए गए केजरीवाल

लोग ट्विटर के जरिये केजरीवाल की खिल्ली उड़ा रहे है और यह कोई दुर्लभ नज़ारा नहीं है। कभी-कभी तो ऐसा लगता है लोग ताक में रहतें हैं कि केजरीवाल कोई गलती करें और मुख्यमंत्री साहब अपने ऐसे फैन्स को कम ही नाराज़ करतें हैं (Kejriwal Trolled Again)। ऐसा ही कुछ कर दिया उन्होंने जब प्रधानमंत्री स्वतंत्रता दिवस पर देशवासियों को संबोधित कर रहें थें।

प्रधानमंत्री जब अपना भाषण पूरा कर रहें थे तभी कैमरे ने केजरीवाल की तरफ रुख किया और वो सोते हुए पकडे गए। केजरीवाल हाल ही में जब 10 दिन विपश्‍यना करने के बाद वापस लौटे थे तब भी सोशल मीडिया पर उनका मजाक बनाया गया था। वहीं पीएम मोदी के भाषण के दौरान केंद्रीय वित्‍त मंत्री अरुण जेटली और रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर भी सोते नजर आए।

leadersonsleepingmode-15-1471249738

सोशल मीडिया पर माननीयों की तस्वीरें सामने आने के बाद ट्विटर यूजर्स ने जमकर कमेंट किए। इस मुद्दे पर राजनीति भी शुरू हो गई है। आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दिया गया भाषण इतना उबाऊ था कि सभी को नींद आ गई।

देश के उच्च अधिकारिक पदों पर आसीन लोगों का ये सुस्त नज़ारा आम जनता पर काफी बुरा असर डाल रहा है। हमें अपने प्रधानमंत्री पर गर्व होना चाहिए जो इस उम्र में भी इतने ऊर्जावान हैं।

error: Content is protected !!