बॉलीवुड

Breaking: रणबीर कपूर कर रहे हैं ‘ज़ालिमा’ गर्ल को डेट, साथ सिगरेट पीते आये नज़र, देखें तस्वीरें

कटरीना कैफ से ब्रेकअप होने के बाद रणबीर कपूर एक बार फिर मोस्ट एलीजिबल बैचलर हो गए हैं. लेकिन लगता है अब उनके नाम से यह टैग जल्द ही फिर से हटने वाला है. सोशल मीडिया पर उनकी कुछ ऐसी फोटोज़ वायरल हो रही हैं जिसे देखने के बाद लोग यही कयास लगा रहे हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान की फोटोज़ वायरल हुई हैं.

इस फ़ोटो में दोनों बकायदा साथ सिगरेट पीते हुए नज़र आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि यह फ़ोटो न्यूयॉर्क के किसी होटल की है. न्यूयॉर्क में रणबीर और माहिरा साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं और इस स्थिति को देखकर अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि शायद यह सिलसिला डेटिंग तक भी पहुंच चुका है. हम आपको बता दें कि हाल ही में माहिरा शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं.

असल में जब माहिरा और रणबीर मार्च में आयोजित ग्लोबल टीचर प्राइज़ इवेंट में साथ नज़र आये थे तब से ही दोनों के साथ होने की खबरें चर्चा में है. इस इवेंट पर दोनों ने साथ में फ़ोटो भी खिचवाई जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. वायरल हुई स्मोकिंग वाली फ़ोटो में माहिरा ने सफ़ेद रंग की एक  मिनी ड्रेस पहनी रखी है जबकि रणबीर ग्रे कलर की टी-शर्ट में नज़र आ रहे हैं. माहिरा की स्मोकिंग करती हुई फ़ोटोज़ को देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि कुछ लोग उन्हें सपोर्ट भी कर रहे थे.

हम आपको बता दें कि पिछले साल रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के ब्रेकअप की ख़बरों ने बहुत सुर्खियां बटोरी थीं. इस जोड़ी को एक दूसरे को डेट करते 7 साल बीत चुके थे और एक चैट शो के दौरान  रणबीर ने कहा था कि उन्हें सिंगल रहना पसंद नहीं है. हाल ही में कटरीना के साथ आई उनकी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ फ्लॉप रही थी. फ़िलहाल रणबीर राजकुमार हिरानी की फिल्म में व्यस्त हैं जिसमें वह संजय दत्त का किरदार निभाते नज़र आएंगे.

Back to top button