रिलेशनशिप्स

आखिर क्यों ये खूबसूरत हसीनाएं लगाती हैं बूढों से दिल? वजह जानकार उड़ जाएंगे होश

आज के दौर में पैसों का बहुत महत्व है. अगर इंसान के पास पैसा रहे तो उसे किसी पर निर्भर रहने की ज़रुरत नही है. पैसा इंसान की कोई भी ज़रुरत को पूरा कर सकता है. हमसफ़र साथ ना होने पर बूढ़े लोग अकेला महसूस करने लगते हैं. पर क्या यह अकेलापन दूर किया जा सकता है? इसका जवाब है हां, यह अकेलापन दूर किया जा सकता है लेकिन तभी जब आपके पास पैसा हो. पैसा किसी की भी सूनी ज़िंदगी को गुलज़ार बना सकता है. अगर आप बूढ़े हो चले हैं और आपको एक साथी की ज़रुरत है तो हम आपको एक साईट के बारे में बताएंगे जहां आपको अपना हमसफ़र मिल सकता है.

क्या है वेबसाइट का नाम

‘शुगर डैडी फॉर मी’ एक ऐसी ऑनलाइन डेटिंग साईट है जहां बूढ़े लोग अपने साथी की तलाश कर सकते हैं. यहां पर अनेकों ऐसी खूबसूरत लड़कियां मिल जाएंगी जो अमीरों का दिल बहलाने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं. इस वेबसाइट पर लड़कियां खुद को रजिस्टर करती हैं जिसके बाद बूढ़े लेकिन अमीर लोग इनके क्लाइंट बनते हैं. आपको जान कर हैरानी होगी कि शादीशुदा महिलाएं भी इस वेबसाइट पर खुद को रजिस्टर करती हैं. दुनिया में अनेकों ऐसे बूढ़े लोग हैं जिनके पास पैसा तो बहुत है लेकिन खर्च करने के लिए कोई नहीं. इन बूढों को अकेलापन सताता रहता है जिसे दूर करने के लिए उन्हें पार्टनर की ज़रुरत होती है.

क्या होता है इन खूबसूरत महिलाओं का काम

वेबसाइट पर रजिसटर्ड महिलाएं इन बूढों की ज़िंदगी में बहार ले आती हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि ये महिलाएं किसी भी मर्द से शारीरिक संबंध नहीं बनाती. वह सिर्फ उनके साथ समय बिताती हैं और उन्हें डेट करती हैं. इनका काम क्लाइंट के भावनाओं को समझना और उनके साथ घूमना-फिरना होता है. इसके बदलें में लड़कियों को इन अमीर बूढों से लाखों रुपये मिलते हैं. यह महिलाओं के लिए एक तरह का प्रोफेशन ही है.

कई लड़कियों के अनुसार पहले वह ये काम करने से कतरारी थीं. समाज का डर उन्हें सताता था और कहीं ना कहीं उन्हें ये काम करने में झिझक भी होती थी. पर धीरे-धीरे इस वेबसाइट से जुड़ने के बाद उनकी ये झिझक चली गयी. कई महिलाओं के मुताबिक जॉब्स ना होने के कारण या सिंगल पेरेंट होने के कारण उन्हें यह काम करना पड़ता है. इस काम से उन्हें अच्छे खासे पैसे मिल जाते हैं और वह सुरक्षित भी रहती हैं. इतना ही नहीं, उन्हें इन मर्दों में अच्छा दोस्त भी मिल जाता है.

Back to top button