राजनीति

हनीप्रीत इंसा के ट्रेनर ने किये खुलासे, कहा ‘बनना चाहती थी कटरीना कैफ और बन गयी बाबा की ..

इन दिनों राम रहीम विवाद ने बहुत सुर्खिया बटोरी हैं. राम रहीम के कर्मों की सज़ा उसे मिल चुकी है. डेरे में ऐशो-आराम के दिन काटने के बाद अब वह जेल की सलाखों के पीछे अपनी सज़ा के दिन काट रहा है. लेकिन राम रहीम के इस विवाद के बाद जो लड़की सबसे ज़्यादा चर्चे में आई वह है उसकी कथित बेटी हनीप्रीत इंसा. उसने राम रहीम के साथ कुछ फिल्मों में भी अभिनय किया था. ज़ाहिर सी बात है अभिनय का शौक है तो इच्छा भी कहीं ना कहीं हीरोइन बनने की भी होगी.

हनीप्रीत कटरीना कैफ के ज़ीरो फिगर से बहुत प्रभावित थीं :

हीरोइन बनने के लिए अच्छी फिगर का होना बहुत ज़रूरी है. सुनने में आया है कि हनीप्रीत कटरीना कैफ के ज़ीरो फिगर से बहुत प्रभावित थीं. वह अपना भी फिगर कटरीना की तरह करना चाहती थीं और इसके लिए जिम भी जाती थीं. हनीप्रीत के पर्सनल ट्रेनर ने कुछ ऐसे ही खुलासे किये हैं जो बेहद चौंकाने वाले हैं.

हनीप्रीत के ट्रेनर के मुताबिक ज़ीरो फिगर पाने के लिए वह जिम में घंटो पसीना बहाती थीं. फ़िटनेस का क्रेज़ इतना था कि उन्होंने दो विदेशी महिला ट्रेनर को भी हायर किया था. जिम जाने के बाद करीब 15 किलो तक उसने अपना वज़न घटाया था. ट्रेनर ने बताया कि कटरीना कैफ का ‘कमली’ सांग देखकर वह उनकी दीवानी हो चुकी थीं और सिरसा डेरे में अत्याधुनिक मशीनों से लैस एक जिम में रोज़ाना वर्कआउट के लिए जाती थीं. ट्रेनर ने आगे बताया कि वह हनीप्रीत को पिछले 4 साल से ट्रेनिंग दे रहा था. हनी का सपना था कि ज़ीरो फिगर होने के बाद वह इसी गाने पर अपना डांस विडियो शूट करेंगी.

ट्रेनर ने बताया कि उनके अंदर फ़िटनेस का कीड़ा था. वह अपनी हेल्थ और वर्कआउट को लेकर कभी लापरवाही नहीं बरतती थीं. इसलिए महज़ एक साल के अंदर ही उन्होंने अपना वज़न 15 किलो तक कम कर लिया था. इतना ही नहीं, हनीप्रीत की फ़िटनेस पर बाबा खुद नज़र रखता था. वह हर दूसरे या तीसरे दिन जिम आकर उसके वर्कआउट का जायज़ा लेता था. ट्रेनर की मानें तो हनीप्रीत का वज़न घटता देख उसे बहुत ख़ुशी होती थी. जिम के अलावा हनीप्रीत को डांसिंग का भी शौक था.

Back to top button