All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

गुरुग्राम : प्रद्युम्न की हत्या में एक और शख्स था शामिल, जिसने बंद किया था मासूम का मुंह?

4,891

नई दिल्ली – आज से पांच दिन पहले 8 सितंबर यानी शुक्रवार के दिन गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशल स्कूल में 7 साल के बच्चे की हत्या कर दी गई। इस मासूम का नाम प्रद्युम्न था। स्कूल के अंदर हुई इस घिनौनी वारदात ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया। प्रद्युम्न की हत्या का आरोपी गिरफ्तार है, लेकिन इस मामले में अब भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं जिनका जवाब संभव है कि आने वाले दिनों में मिल सके। मसलन, प्रद्युम्न हत्याकांड की हकीकत क्या है? मर्डर क्यों किया गया? हत्यारों की संख्या कितनी थी? second killer in Pradyuman murder case.

 

डॉक्टर ने खोला दुसरे कातिल का राज

प्रद्युम्न हत्याकांड के एक के बाद एक 3 गवाह सामने आए हैं। प्रद्युम्न का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर के खुलासे से प्रद्युम्न की मर्डर मिस्ट्री और उलझ गई है। डॉ. दीपक ने प्रद्युम्न की हत्या में दो हत्यारों के शामिल होने की बात कही है। डॉक्टर ने कहा है कि प्रद्युम्न की हत्या में दो लोग शामिल हो सकते हैं। उनके मुताबिक जिस तरह से उसे मारा गया, उससे दो हत्यारों के शामिल होने का शक होता है। डॉक्टर के खुलासे के बाद अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि प्रद्युम्न के मर्डर में शामिल दूसरा कातिल कौन है?

 

हत्या के बाद खून से सने कपड़ों में दिखा आरोपी

डॉक्टर के अलावा प्रद्युम्न मर्डर केस में सुभाष गर्ग नाम के एक औऱ चश्मदीद के मुताबिक वह हत्या के ठीक बाद रेयान स्कूल में मौजूद था। सुभाष के मुताबिक, उसने प्रद्युम्न के खून से सने शव को और उस कंडक्टर को भी देखा था जिसकी शर्ट पर प्रद्युम्न का खून लगा था। आपको बता दें कि चश्मदीद सुभाष गर्ग का बच्चा रायन स्कूल में पढ़ता है। चश्मदीद ने प्रद्युम्न मर्डर केस में खुलासा बताया है कि वारदात के वक्त अशोक टॉयलेट में हस्तमैथुन कर रहा था। तभी प्रद्युम्न वहां पहुंच गया, उसने उसे उस हालत में देख लिया। अशोक ने उसे टॉयलेट में खींचा और उसके साथ गलत हरकत करने की कोशिश करने लगा। प्रद्युम्न के शोर मचाने व विरोध करने पर उसने घबराकर उसककी गर्दन को चाकू से काट दिया।

क्या था प्रद्युम्न हत्याकांड?

 

गुरुग्राम (पूराना गुड़गांव) के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 8 सितम्बर दिन शुक्रवार को दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले 7 साल के प्रद्युम्न कि हत्या कर दी गई। इस मामले में आरोपी बस कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया। इस घटना ने लोगों के सामने यह सवाल खड़ा कर दिया कि उनके बच्चे अब कहां सुरक्षित हैं।

जिस स्कुल के भरोसे वो अपने बच्चों को छोड़ रहे हैं वो कितने सुरक्षित बचे हैं। फिलहाल इस मामले ने पुलिस और प्रशासन के होश उड़ा दिए हैं। इस तरह से एक मासूम कि हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है।

DMCA.com Protection Status