All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

अगर आप भी कर रहीं हैं ऑनलाइन डेटिंग, तो इन 5 बातों का रखे ध्यान..

71

कुछ समय पहले तक डेटिंग के लिए कोई एप्लीकेशन नहीं होता था. लेकिन आज के समय में डेटिंग के लिए इतने एप्लीकेशन आ गए हैं कि गिनना मुश्किल है. लोगों को सच्चा प्यार अब ऑनलाइन ही मिल जाता है. इंडिया में 50 फ़ीसदी लोग ऑनलाइन डेट सर्च करते हैं. गूगल की एक रिपोर्ट की मानें तो ऑनलाइन डेट सर्च करने के मामले में महिलायें भी पुरुषों से कम नही हैं. लेकिन ऑनलाइन डेटिंग के दौरान महिलाएं कुछ ऐसी ग़लतियां कर बैठती हैं जिसका नतीज़ा उन्हें बाद में भुगतना पड़ता है. इसलिए अगर आप भी ऑनलाइन डेट कर रहीं हैं तो इन 5 बातों का ध्यान ज़रूर रखें.

इन 5 बातों का ध्यान ज़रूर रखें :

  • लड़कियों को सेल्फी लेना बहुत पसंद होता है. वह अलग-अलग जगह सेल्फी लेती रहती हैं. लेकिन लड़कियों को कभी बाथरूम में ऐसी सेल्फी नहीं लेनी चाहिए जिसमें उनका पूरा शरीर दिख रहा हो. ऐसा करने पर आप डेस्पेरेट दिख सकते हैं.

  • ऑनलाइन डेटिंग वाले बायो में अपने जूतों के नंबर, कद और कांटेक्ट लेंसेस के बारे ना बताएं. इन चीज़ों का इनफार्मेशन देने से आपके खूबसूरत होने के बाद भी बोरिंग पर्सनालिटी का पता चलता है.

  • लड़कियां डेटिंग प्रोफाइल में अक्सर ग्रुप फ़ोटो ये सोचकर डालती हैं कि उन्हें पहचानना मुश्किल होगा. लेकिन देखने वालों को यह लगता है कि आप कम आकर्षक हैं इसलिए आपने ग्रुप फ़ोटो डाली है.

  • लड़कियों की आदत होती है वह हर बात पर इमोजी भेजती हैं. हर बात के जवाब में इमोजी ना भेजें. इससे लोगों को लगता है कि आप उनसे बात करने में इंटरेस्टेड नहीं हैं. शब्दों का प्रयोग करना ज़्यादा बेहतर है. इमोजी भेजें पर उसका उपयोग कम से कम करें.

  • लड़कियां डीपी में अक्सर अपने पेट की फ़ोटो लगा देती हैं. अपनी डीपी में कुत्ते की फ़ोटो लगाने से बचें. यह किसी को देखना पसंद नहीं होता और हो सकता है इसके बदले में आपको गाली भी सुनने को मिल सकती है.

 

DMCA.com Protection Status